डकैत को पकडऩे वाले एएसपी महेचा और एडीसीपी वीरेंद्र सिंह को प्रशंसा पत्र

जोधपुर, 14 मई (हि.स.)। तमिलनाडू के मुथाडूपेट में 15 अप्रेल को एक ज्वैलरी शो में बड़ी डकैती की घटना हुई थी। ज्वैलरी शो रूम के कर्मचारियों को बंधक बनाकर वहां से 4 किलो सोना, 13 किलो चांदी और चांदी के आभूषण डक ैती कर लूट लिए गए थे। बाली एएसपी चैनसिंह महेचा और जोधपुर कमिश्ररेट की जिला पूर्व की एक गठित टीम ने इस डकैत को बावरला गांव से दस्तयाब कर तमिलनाडू पुलिस को सौंपा था। अब अपराधा शाखा के एडीजीपी दिनेश एमएन ने डकैत को पकड़वाने में उल्लेखनीय कार्य करने वाले पुलिस अधिकारियों को सम्मानित किए जाने के आदेश जारी किए है। बाली एएसपी चैनसिंह महेचा सहित कमिश्ररेट पुलिस जिला पूर्व के एडीसीपी वीरेंद्र सिंह को प्रशंसा पत्र आगामी कार्य दिवस पर प्रदान किया जाएगा। वहीं कमिश्ररेट जिला पूर्व के 14 अन्य पुलिस कर्मियों को भी नगद के साथ प्रशंसा पत्र प्रदान किए जाएंगे।

इन्हें सम्मानित किया जाएगा

बनाड़ थानाधिकारी प्रेमदान रत्नू को प्रशंसा पत्र मय पांच हजार रूपए, बनाड़ थाने के ही एसआई राजूराम को प्रशंसा पत्र मय पांच हजार नगद, उदयमंदिर थानाधिकारी मनोज कुमार परिहार को पांच हजार और प्रशंसा पत्र, डांगियावास थाने के एएसआई परसाराम हैडकांस्टेबल ईश्वरसिंह, कांस्टेबन दिनेश, सुमेरसिंह, जितेंद्र को भी पांच हजार नगद और प्रशसा पत्र प्रदान किया जाएगा।

इसके अतिरिक्त बनाड़ थाने के कांस्टेबल प्रकाश, सुरेश, नेमाराम, रविकुमार एवं महिला कांस्टेबल इंद्रा को भी प्रशंसा पत्र के साथ पांच हजार का इनाम दिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/सतीश/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर