मुख्यमंत्री ने पांडू के बाढ़ ग्रस्त इलाकों का किया दौरा

गुवाहाटी, 04 जून (हि.स.)। राजधानी गुवाहाटी के पांडू के विभिन्न इलाके जैसे बीबीसी कॉलोनी, पांडू नाथ, लोको कॉलोनी तथा आसपास के इलाकों में ब्रह्मपुत्र नद का पानी प्रवेश कर गया है। पांडू के विभिन्न इलाकों में आई बाढ़ से लोगों का जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित हुआ है।

पांडू नाथ इलाके में स्लुइस गेट के ऊपर से पानी घुस गया जिसके चलते पूरे इलाके में पानी भर गया है।

मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा ने गुरुवार पांडू के बाढ़ ग्रस्त इलाकों का दौरा किया। उनके साथ मंत्री जयंत मल्ला बरुवा, मंत्री पीयूष हजारिका, मेयर मृगेन शरणिया, कामरूप जिले के डीसी सुमित सत्तावन आदि मौजूद थे।

मुख्यमंत्री ने बाढ़ ग्रस्त इलाकों के स्थानीय पार्षदों और विशेष रूप से प्रभावित क्षेत्रों के निवासियों के साथ विचारों का आदान-प्रदान किया। उन्होंने स्थानीय निवासियों की शिकायतें सुनीं और आश्वासन दिया कि समस्या का जल्द ही समाधान किया जाएगा।

स्थानीय निवासियों के अनुरोध पर उन्होंने पांडू नाथ इलाके के स्लुइस गेट का निरीक्षण किया और कहा कि मौजूदा स्लुइस गेट के ऊपर पानी भर गया है। पानी बंद करने के लिए बेहतर गुणवत्ता वाले स्लुइस गेट की आवश्यकता है। मुख्यमंत्री ने विभागीय इंजीनियरों और जीएमडी से बात की और उन्नत तकनीक से गेट बनाने का आश्वासन दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/देबोजानी/अरविंद

   

सम्बंधित खबर