धनंजय सिंह ने थामा बीजेपी का हाथ, जनता से समर्थन करने का किया ऐलान

--ऐलान से राजनीतिक गलियारों में मची हलचल

जौनपुर, 14 मई (हि.स.)। बीते कुछ कुछ दिनों से लगातार पूर्व सांसद धनंजय सिंह व उनकी पत्नी जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीकला धनंजय सिंह के भाजपा में जाने की चर्चा को लेकर माहौल बना हुआ था। जिसे आज खुद एक जनसभा में धनंजय सिंह ने विराम लगाते हुए भारतीय जनता पार्टी का समर्थन करने का ऐलान कर दिया है। उसको लेकर जनपद की राजनीति में भूचाल से आ गया है।

पूर्व सांसद धनन्जय सिंह ने मंगलवार शाम को शेरवा बाजार में स्थित आझू राय इंटर कालेज के मैदान में अपने हजारों समर्थकों संग बैठक की। बैठक में उन्होंने बीजेपी का समर्थन देने का ऐलान किया। धनन्जय ने कहा कि प्रदेश में एक अच्छी सरकार चल रही है, इसलिए आप लोग भाजपा का समर्थन करें।

उन्होंने कहा कि मल्हनी विधान सभा के 70 प्रतिशत मतदाता बीजेपी को छोड़कर मेरे साथ हो गए हैं। इसका केवल एक ही कारण है मैंने 2002 से लेकर 2014 तक मैंने जनता की सेवा किया है। धनंजय सिंह के इस कदम से ज़िले की राजनीति में एक अलग सा माहौल देखने को मिल रहा है।

कुछ दिन पहले अपनी पत्नी श्रीकला को बसपा टिकट पर सदर लोकसभा संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी बनाकर मैदान में उतारा था। लेकिन नामांकन के बाद बसपा ने श्रीकला का टिकट काटकर वर्तमान सांसद श्याम सिंह यादव को टिकट देकर मैदान में उतारा है। इसके बाद धनंजय सिंह का रुख साफ हो गया। तब से लगातार अटकलें लगाई जा रही थी कि कहीं ना कहीं धनंजय सिंह किसी बड़ी राजनीतिक पार्टी का दामन थाम सकते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश/विद्याकांत

   

सम्बंधित खबर