पालघर: नरेंद्र मोदी महायुति के इंजन- देवेंद्र फडणवीस

मुंबई,15 मई (हि.स.)। लोकसभा चुनाव में उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस एक के बाद एक रैलियां कर रहे हैं। महाराष्ट्र की लोकसभा सीटों के भाजपा उम्मीदवारों के क्षेत्रों में जाकर रैलियां और जलसभाएं करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला कर रहे हैं। उपमुख्यमंत्री ने विपक्षी इंडिया गठबंधन को ट्रेन बताते हुए कटाक्ष किया है। फडणवीस ने कहा कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ट्रेन में हर सहयोगी खुद को इंजन मानता है। उप मुख्यमंत्री ने स्थानीय पार्टी बहुजन विकास आघाड़ी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि मेढ़क कितना भी फूला तो वह बैल नही हो सकता। और शेर की खाल पहन लेने से सियार शेर नही हो सकता।

डिप्टी सीएम ने देवेंद्र फडणवीस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए उन्हें ''विकास का शक्तिशाली इंजन'' बताया। जिसका अनुसरण शिवसेना, राकांपा, आरपीआई (अठावले) और अन्य क्षेत्रीय दलों सहित सहयोगियों द्वारा किया गया।

भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में पहुंचे थे फडणवीस

बता दें फडणवीस पालघर लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार डॉक्टर हेमंत सावरा समर्थन में महायुति के कार्यकर्ता सम्मलेन को संबोधित करने दहानू पहुंचे थे। उन्होंने कहा महायुति की ट्रेन में सभी जातियों और धर्मों के लोगों के लिए सीटें हैं। और वह सबका साथ,सबका विकास के पथ पर दौड़ रही है।

पीएम नरेंद्र मोदी हमारे विकास के इंजन

फडणवीस ने कहा पीएम नरेंद्र मोदी हमारे विकास के इंजन हैं। मोदीजी एक शक्तिशाली इंजन हैं, जिनके पीछे मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की शिवसेना, अजीत पवार की राकांपा, रामदास अठावले की आरपीआई और अन्य क्षेत्रीय दल शामिल हैं।

भाजपा के पालघर जिला अध्यक्ष भरत राजपूत ने कहा कि मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनें, ताकि देश विकास के पथ पर आगे बढ़ता रहे। यह ग्राम पंचायत चुनाव नहीं है, यह लोकसभा के लिए है। यह अगले पांच सालों के लिए सरकार चुनने के लिए है। इससे देश और पालघर की प्रगति का भविष्य का रास्ता तय होगा।

हिंदुस्थान समाचार/योगेंद्र

   

सम्बंधित खबर