आरजेडी का मतलब रिश्वतखोरी,जंगलराज और दलदल:जेपी नड्डा

पूर्वी चंपारण में चुनावी सभा को संबोधित करते जेपी नड्डापूर्वी चंपारण में चुनावी सभा को संबोधित करते जेपी नड्डा

पूर्वी चंपारण,15 मई(हि.स.)।भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को शिवहर लोकसभा के एनडीए उम्मीदवार लवली आनंद के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और आईएनडीआई गठबंधन पर जमकर प्रहार किया।

पूर्वी चंपारण जिले के शिकारगंज हाईस्कूल के मैदान में आयोजित सभा को संबोधित करते जेपी नड्डा ने कहा कि आरजेडी का मतलब रिश्वतखोरी, जंगलराज और दलदल है।ये दल नहीं है, दलदल है। लोग 2003 में तेलपिलावन लठियाभाजवन रैली को भूले नहीं है।

उन्होने कहा कि कांग्रेस जितना बेईमान और धोखेबाज कोई नही है।उन्होने राहुल गांधी पर चुटकी लेते कहा कि राहुल इन दिनों संविधान की पुस्तक लेकर घुम रहे है,पता नही संविधान पढ़ा भी है या नहीं।उन्होंने कहा कि दस साल पूर्व लोग यह मान बैठे थे,कि अब कुछ बदलने वाला नही है,सत्ता और नेता विश्वासहीन हो चुका था लेकिन आज मोदी जी के नेतृत्व में विश्वास के साथ विकसित भारत का संकल्प पूरा हो रहा है।मोदी जी ने तुष्टीकरण और जातिवाद को हाशिये पर डाल सभी जाति और धर्म को समान रूप से विकसित बना रहे है।सभी सेक्टर में तेज गति से विकास हो रहा है।भारत की पहचान आज भष्ट्र और मांगने वाला देश के रूप में नही बल्कि ईमानदार सशक्त और दुनिया को देने वाले देश के रूप में हुई है।

उन्होंने कहा नौकरी के बदले जमीन लेने वाले लालू प्रसाद चारा और अलकतरा खा गये।आज नौकरी का ढिंढोरा पीट रहे है।ऐसी नौकरी नही चाहिए कि नौकरी के बदले जमीन देनी पड़े। मोदी जी का ईमानदार नेतृत्व ही रोजगार और नौकरी देगा।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश/चंदा

   

सम्बंधित खबर