कंपनी कार्यालय में चोरी करने वाले दो गिरफ्तार

हरिद्वार, 15 मई (हि.स.)। बहादराबाद थाना पुलिस ने कंपनी में नकदी और अन्य सामान चोरी करने के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के पास से चोरी की गई नगदी, डिवाइस और चोरी में प्रयुक्त सरिया बरामद किया है।

चोरों की तलाश में जुटी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पथरी पुल के पास से दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम व पते हिमांशु पुत्र सोमपाल व मंजीत पुत्र बिजेन्द्र निवासीगण बेगमपुर थाना बहादराबाद हरिद्वार बताया। सख्ती से पूछताछ कर तलाशी लेने पर आरोपितों के पास से कुल 93 हजार रुपये बरामद हुए। आरोपितों ने कंपनी में चोरी की बात कबूली। उन्होंने बताया कि 1.50 लाख रुपये और कुछ सामान चोरी किया था।

पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर लॉकर को तोड़ने में प्रयुक्त सरिये को बेगमपुर को जाने वाले रास्ते के गेट के पास बरसाती नाले से बरामद कर लिया। पुलिस ने आरोपितों के पास से चोरी की गई नगदी में से 93 हजार नगद, 2 डिवाइस और चोरी में प्रयुक्त सरिया बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया है।

फ्लिपकार्ट कंपनी के स्फिट मैनेजर आशिक पुत्र निर्मल कुमार ने कम्पनी कार्यालय बेगमपुर बहादराबाद में 11 मई को चोरी कर लिए जाने के संबंध में तहरीर देकर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। उन्होंने तहरीर में बताया था कि अज्ञात चोरों ने कार्यालय का टीनशेड तोड़कर कैश काउंटर को खोलकर उसमें रखा कैश व दो एसएसडी डिवाइस की चोरी कर लिए थे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम गठित की थी।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर