अपने बेटे के पैसे को पाने के लिए पुलिस कार्यालय का चक्कर लगा रही एक मां

आवेदन दिखाती पीड़िता

भागलपुर, 03 जुलाई (हि.स.)। भागलपुर में एक लाचार मां ने अपने बहू समेत दो के खिलाफ बुधवार को लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।

सिटी एसपी के पास पहुंची पीड़िता ने बताया कि उसकी बहु शाहिना परवीन ने पुत्र के मरणोपरांत मुझसे स्टाम्प पेपर पर लिखित करार किया था कि स्व पुत्र जिस कंपनी में काम करते थे, उससे प्राप्त मुआवजा का धनराशि मेरे और शाहिना परवीन द्वारा खुलवाए जा रहे संयुक्त खाता में लेंगे और दोनों का हिस्सा आधा आधा होगा। अगर शाहिना परवीन के स्वतंत्र खाते में पैसा आएगा तो वो आधा मुझे देगी। परंतु शाहिना प्रवीण ने अपने भाई मो मासूम रज़ा और मो शादाब से मिल कर धोखाधड़ी के नियत से साजिश के तहत मुआवजे का धनराशि लगभग तैंतीस लाख रुपये चोरी छुपे अपने बैंक ऑफ इंडिया के स्वतंत्र खाता में मंगवा लिया। जिसकी जानकारी मुझे कंपनी द्वारा दिया गया। जब मैं उससे कहने गई कि पैसा आ गया है। अब करार के मुताबिक आधा मुझे दे दो, तो उसने मेरे एकाउंट में चार लाख भेजते हुए कहा कि आठ लाख आया है। जब मैंने 33 लाख की बात कही तो शाहिना और उसके दोनों भाई मुझे गाली-गलौज करने लगें और बोले कि एक भी रुपया नहीं मिलेगा और अगर पुलिस को शिकायत की तो तुमको और तुम्हारे दूसरे बेटे को भी मरवा देंगे।

वे लोग हर दिन थोड़े धोड़े रुपये कहीं न कहीं ट्रांसफर कर अकाउंट को खाली कर रहे हैं और अबतक अठारह लाख ट्रांसफर कर चुके हैं। शाहिना परवीन और उनके दोनों भाइयों के विरुद्ध उचित कानूनी कार्यवाही करने की मांग किया है। साथ ही उक्त बैंक एकाउंट के ट्रांसफर पर अविलंब प्रतिबंध लगाने की बाते कही है।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय

/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर