एससी मोर्चा के जिलाध्यक्ष भाजपा छोड़ तृणमूल में शामिल

हुगली, 15 मई (हि.स.)। चुनाव की आहट के बीच जिला एससी मोर्चा के अध्यक्ष और निवर्तमान भाजपा सांसद के साथी निहार मंडल भाजपा छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गये। राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को हुगली लोकसभा क्षेत्र से तृणमूल उम्मीदवार रचना बनर्जी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया। जनसभा की शुरुआत में निहार चुंचूड़ा के विधायक असित मजूमदार का हाथ पकड़कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। निहार ने तृणमूल में शामिल होने के बाद भाजपा उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी को हिटलर कहा। साथ ही उन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए गए।

निहार ने कहा कि पिछले 2019 के चुनाव के दौरान वह हमेशा सांसद लॉकेट चटर्जी के साथ थे। लेकिन उस दौरान में उन पर और उनके साथी एससी कार्यकर्ताओं पर बार-बार हमला किया गया। निहार ने कहा कि मैं एससी मोर्चा का जिलाध्यक्ष था। मैंने शुरू से ही भाजपा कड़ी मेहनत की है। मेरे जैसे कई लोग कड़ी मेहनत कर रहे हैं। लेकिन किसी को कोई सम्मान नहीं मिलता। लॉकेट असल में हिटलर है। उन्होंने हमेशा अपने कार्यकर्ताओं का अपमान और अनादर किया है।

निहार ने आरोप लगाया कि लॉकेट का ऊटी में एक रिसॉर्ट और उत्तराखंड में तीन होटल हैं। निहार का आरोप है कि लॉकेट ने चुनाव के लिए पार्टी की ओर से दिए गए पैसे किसी भी कार्यकर्ता को नहीं दिए। निहार ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की ओर से 13 करोड़ रुपये दिये गये थे। लेकिन उन्होंने कार्यकर्ताओं को कोई पैसा नहीं दिया। निहार ने अपील की कि कृपया लॉकेट चटर्जी को कोई वोट न दें। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर