भारत के विश्व विजेता बनने पर फारबिसगंज में निकाली गई भव्य रैली, जमकर झूमे क्रिकेट प्रेमी

भारत के विश्व विजेता बनने पर फारबिसगंज में द अरविन्द स्टोर द्वारा निकाली गई भव्य रैलीभारत के विश्व विजेता बनने पर फारबिसगंज में द अरविन्द स्टोर द्वारा निकाली गई भव्य रैलीभारत के विश्व विजेता बनने पर फारबिसगंज में द अरविन्द स्टोर द्वारा निकाली गई भव्य रैली

फारबिसगंज/अररिया, 01जुलाई (हि.स.)। भारत के विश्व विजेता बनने पर फारबिसगंज में द अरविन्द स्टोर ने सोमवार को भव्य रैली निकाली। भारत बनाम साउथ अफ्रीका का टी20 वर्ल्ड कप का लाइव प्रसारण शुरू होने के बाद क्रिकेट प्रेमियों में भारत की जीत को लेकर काफी उत्साह नजर आ रहा था। मैच शुरू होते ही सड़कों पर सन्नाटा पसर गया था। सभी के निगाहें वेस्टइंडीज में हो रहे भारत-साउथ अफ्रीका टी20 विश्व कप पर लगी हुई थी।

एक ओर जहां साउथ अफ्रीका पहली बार विश्व विजेता बनने के लिए मैदान में उतरा था। वहीं भारत टी20 वर्ल्ड कप में दूसरी बार अपना परचम लहराने के लिए मैदान पर उतरा था। भारत 2007 में पहली बार टी20 का विश्व विजेता बना था। एक बार फिर भारत विश्व विजेता बना है।

फारबिसगंज में भारत के विश्व विजेता बनने पर दिवाली जैसा माहौल देखने को मिला चारों ओर आतिशबाजी और भारत माता की जय घोष के नारे सुनने और देखने को मिले। हर कोई भारत की जीत को अपने तरह से मना रहा था। भारत की जीत उस समय हुई जब आधा भारत सो जाता है। लेकिन भारत को वर्ल्ड कप जीतता देखने के लिए पूरे भारत की निगाह टीवी पर टिकी हुई थी। जैसे ही भारत की जीत हुई चारों ओर आतिशबाजी देखने को मिली। फारबिसगंज में भी सड़कों पर युवाओं ने भारत की जीत का जमकर जश्न मनाया। युवाओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई और भारत माता की जय घोष के नारे लगाए।

फारबिसगंज शहर में द अरविन्द स्टोर द्वारा भव्य रैली निकाला गया, जहाँ शहर के सड़कों पर युवाओं ने हाथ में तिरंगा झंडा और वर्ल्ड कप लेकर भारत की जीत का जश्न मनाया और डीजे के धुन पर खूब थिरकते हुए देखे गए। अरविंद स्टोर द्वारा निकाला गया ये जुलूस शहर के विभिन्न चौराहों होते हुए शहर का परिभ्रमण किया वही, इस जुलूस में सैकड़ों के संख्या में युवा मौजूद थे।

प्रिंस कुमार/ हिन्दुस्थान समाचार /चंदा

   

सम्बंधित खबर