साहसी छात्रा ने छेड़खानी पर मनचले मजनू की चप्पल से जमकर की पिटाई

अररिया फोटो:स्कूली छात्रा मजनू की पिटाई करतेअररिया फोटो:स्कूली छात्रा मजनू की पिटाई करतेअररिया फोटो:स्कूली छात्रा मजनू की पिटाई करतेअररिया फोटो:स्कूली छात्रा मजनू की पिटाई करतेअररिया फोटो:स्कूली छात्रा मजनू की पिटाई करतेअररिया फोटो:स्कूली छात्रा मजनू की पिटाई करतेअररिया फोटो:स्कूली छात्रा मजनू की पिटाई करते

अररिया, 16 मई (हि.स.)। जिले में फारबिसगंज कॉलेज चौक के पास शुक्रवार को एक स्कूली छात्रा ने अपनी साहस का परिचय देते हुए मनचले मजनू की जमकर पिटाई की। स्कूली छात्रा ने मजनू की अपने चप्पल से धुनाई की। जबकि वहां खड़े लोग तमाशबीन बनकर पिटाई का मंजर देखते नजर आए।

मौजूद लोग पिटाई का वीडियो बनाते हुए युवती की साहस का बखान कर रहे थे और अन्य लड़कियों के भी मजनुओं के प्रति इसी तरह का सख्त रवैया अपनाने की दुहाई दे रहे थे। पिटाई कर रही युवती के पकड़ से बचने की सड़क छाप मजनू काफी कोशिश करता रहा,लेकिन युवती आज प्रतिदिन छेड़खानी करने वाले मजनू को मजा चखा देने की मूड में थी और मजनू को दबोचते हुए अपने चप्पल से दे दनादन मार रही थी।

युवती और छेड़खानी करने वाला मजनू रामपुर उत्तर पंचायत के भजनपुर फकीरना गांव का रहने वाला बताया जाता है। बताया गया कि मजनू शादी शुदा है। बावजूद इसके प्रतिदिन स्कूल जाने और आने के क्रम में युवती की छेड़खानी कर उसे परेशान किया करता था। जिससे युवती परेशान थी।बताया जा रहा है कि गुरुवार को मनचले मजनू ने कॉलेज चौक फ्लाई ओवर के पास सुनसान सड़क के पास युवती का हाथ पकड़ लिया।फिर क्या था युवती ने उग्र रूप धारण कर मनचले मजनू की जमकर क्लास लगाई और अपने चप्पल से पिटाई की।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर