भाजपा : एमएलसी डा. जयपाल व्यस्त रायबरेली, गोपाल अंजान कुशीनगर और हरिओम शर्मा पहुंचे अंबेडकरनगर

भाजपा के क्षेत्रीय महामंत्री हरिओम शर्मा गुरुवार को   अंबेडकरनगर लोकसभा की विधानसभा अकबरपुर के बेवाना मंडल के समोखपुर शक्ति केंद्र पर भाजपा पदाधिकारी के साथ।भाजपा के क्षेत्रीय महामंत्री हरिओम शर्मा गुरुवार को   अंबेडकरनगर लोकसभा की विधानसभा अकबरपुर के बेवाना मंडल के समोखपुर शक्ति केंद्र पर भाजपा पदाधिकारी के साथ।भाजपा के क्षेत्रीय महामंत्री हरिओम शर्मा गुरुवार को   अंबेडकरनगर लोकसभा की विधानसभा अकबरपुर के बेवाना मंडल के समोखपुर शक्ति केंद्र पर भाजपा पदाधिकारी के साथ।

- भाजपा प्रदेश नेतृत्व लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए प्रमुख पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को दी जिम्मेदारी

मुरादाबाद, 16 मई (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी उप्र की 80 लोकसभा सीटों को जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। इसी को लेकर भाजपा प्रदेश नेतृत्व आगामी विभिन्न चरणों में सम्पन्न होने वाले लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए जिले से प्रमुख पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को जिम्मेदारी सौंपी हैं।

भाजपा मुरादाबाद के जिलाध्यक्ष आकाश पाल ने बताया कि विधान परिषद सदस्य डॉ. जयपाल सिंह व्यस्त को रायबरेली लोकसभा क्षेत्र में भेजा गया हैं। एमएलसी गोपाल अंजान को कुशीनगर, भाजपा पश्चिम क्षेत्र के क्षेत्रीय महामंत्री हरिओम शर्मा को अंबेडकरनगर भेजा गया हैं। इन सभी ने दिए गए लोकसभा क्षेत्रों में पहुंचकर पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार शुरू कर दिया हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित/मोहित

   

सम्बंधित खबर