रियलिटी शो दीदी नंबर-1 के ऑडिशन को लेकर विवाद

हुगली, 16 मई (हि.स.)। हुगली जिले के चुंचूड़ा के रविंद्रनगर इलाके में रियलिटी शो ''दीदी नंबर 1'' के ऑडिशन को लेकर बुधवार को विवाद खड़ा हो गया। इस रियलिटी शो की होस्ट रचना बनर्जी हुगली से तृणमूल उम्मीदवार हैं। हुगली से भाजपा उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी ने आरोप लगाया कि चुंचूड़ा में ऑडिशन का आयोजन कर तृणमूल उम्मीदवार रचना बनर्जी मतदाताओं को प्रभावित करने का प्रयास कर रही हैं।

हुगली लोकसभा सीट पर पांचवें चरण में 20 मई को मतदान होना है। लॉकेट ने रचना पर आचार संहिता के उल्लंघन का भी आरोप लगाया। हुगली की निवर्तमान सांसद लॉकेट ने सवाल किया कि चुनाव आयोग इसके खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर रहा है। हालांकि पुलिस ने ऑडिशन की शूटिंग लोकेशन का दौरा किया लेकिन दीदी नंबर-1 की शूटिंग नहीं रोकी गई है क्योंकि रचना इस शूटिंग में शामिल नहीं हैं।

हुगली लोकसभा सीट से तृणमूल उम्मीदवार ''दीदी नंबर 1'' रचना ने कहा कि चुनाव आ गया है। अब बेकार की बातें करके अपनी छवि बनाने की जरूरत नहीं है।

भाजपा उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी ने आरोप लगाया कि दीदी नंबर 1 के ऑडिशन का आयोजन कर मतदाताओं को प्रभावित किया जा रहा है। उनसे दीदी नंबर-1 के लिए वोट करने के लिए कहा जा रहा है। मुझे कुछ वीडियो मिले हैं। दीदी नंबर-1 के साथ जी प्रोडक्शन हाउस का गठजोड़ है। वे वोट के लिए महिलाओं से ऑडिशन ले रहे हैं। चुनाव आयोग इस पर ध्यान नहीं दे रहा है ?

दरअसल, चुंचूड़ा के रवींद्रनगर स्थित देवीदासतला के एक स्टूडियो में बुधवार सुबह से ही भीड़ लगी रही। सुबह 10 बजे से शाम चार बजे तक महिलाएं ऑडिशन के लिए रजिस्ट्रेशन कराने के लिए लाइन में खड़ी रहीं। दीदी नंबर-1 सीजन नौ के ऑडिशन में रचना बनर्जी की तस्वीरों वाले होर्डिंग्स लगाए जा रहे हैं। इस आरोप पर रचना ने प्रतिक्रिया दी, दीदी नंबर-1 तीन सौ पैंसठ दिन का शो है। मेरे लिए पूरे दिन कलकत्ता जाने के बाद वोट के लिए प्रचार करना संभव नहीं है। इसका तृणमूल से कोई लेना-देना नहीं है। इसका वोट से कोई लेना-देना नहीं है।'' हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर