चार जून को जौनपुर में इतनी इमरती बटेगी की सारे रिकॉर्ड ध्वस्त हो जायेंगे : मोदी

जौनपुर,16 मई (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को जौनपुर में रैली को संबोधित करते हुए कहा, कि पूरा पूर्वांचल क्षेत्र स्वास्थ्य और शिक्षा का एक बड़ा हब बन रहा है। आने वाले 5 सालों में योगी और मोदी पूर्वांचल की तस्वीर और तकदीर दोनों बदलने वाले हैं। उन्होंने सबसे पहले मंच से माँ शीतला चौकियां का आशीर्वाद लिया। और उसके बाद कहा कि चार जून को जौनपुर में इतनी इमरती बटेगी कि सारे रिकॉर्ड ध्वस्त हो जायेंगे।

प्रधानमंत्री ने भोजपुरी में अभिवादन के बाद कहा कि आप लोगों का यह स्नेह यूपी में इंडी गठबंधन वालों के लिए एक सीट जीतना भी मुश्किल कर दिया है। यह चुनाव देश का प्रधानमंत्री चुनने का अवसर है। वह प्रधानमंत्री ऐसा होगा जिस पर दुनिया रौब नहीं दिखा सकेगी। बल्कि आप लोगों के बल पर मैं दुनिया के सामने अपना रुवाब दिखा सकूंगा। दोनों सांसदों को जीतने के लिए अपील करते हुए उन्होंने कहा कि इनको दिया गया आपका एक-एक वोट मोदी के खाते में जाएगा।

उन्होंने कहा कि जौनपुर देश को आईएएस और पीसीएस देने वाला जिला है। हमने हिंदी में मेडिकल और इंजीनियरिंग की पढ़ाई का रास्ता खोल दिया है। अब गरीब मां का बेटा बेटी भी डॉक्टर, इंजिनियर बनेंगे। कांग्रेस और इंडी गठबंधन के लोग इसका भी विरोध कर रहे हैं। ये लोग नहीं चाहते कि आपके बच्चों का भविष्य उज्ज्वल हो।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस के खेल खतरनाक हैं। ये लोग सनातन धर्म को गालियां दिलवाते हैं। उत्तर प्रदेश वालों को गालियां देते हैं। क्या ऐसे लोगों को आप वोट करेंगे, जो आपको गालियां देते हों। पीएम ने कहा हमारा रास्ता संतुष्टिकरण है, हर किसी को संतुष्ट करना, संतोष देना ये हमारा काम हैं,वहीं दूसरी तरफ सपा हो, कांग्रेस हो, घमंडिया गठबंधन हो उनका मॉडल तुष्टीकरण है।

अंत में पीएम मोदी उपस्थित जन समूह से भोजपुरी भाषा में कहा 'हम ईहां से जीत के लिए आश्वस्त होके जाईं ना,'ई बतावा... हम ईहां से जीत के लिए आश्वस्त होके जाईं ना... बोला... फिर से बोला... मछलीशहर में भी कमल के फूल खिली ना।' पीएम मोदी ने भोजपुरी अंदाज में ये बातें कहते हुए अपना संबोधन समाप्त किया।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश/राजेश

   

सम्बंधित खबर