गुंडे माफिया जान की मांग रहे भीख- स्वतंत्र देव सिंह

महोबा

महोबा, 16 मई (हि.स.)। जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने महोबकंठ स्थित मेला ग्राउंड में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा करते हुए विपक्षी पार्टियों पर जमकर प्रहार किया है। कहा कि वर्ष 2014 से पहले देश में बम फटते थे.आप लोगों ने जब से देश की बागडोर एक चाय वाले को सौंपी है तभी से देश एक नई दिशा की ओर अग्रसर है ।

गुरुवार को प्रदेश की सरकार के मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि दुश्मन देशों ने दो बार कायराना हरकत करते हुए विस्फोट किया है ।हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस कायराना हरकत को देखते हुए सर्जिकल स्ट्राइक करते हुए दुश्मन को उसी के घर में घुसकर धूल चटाई थी। तब कहीं जाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चैन की सांस ली थी और कहा कि 2017 से पहले प्रदेश में हमारी बेटियां सुरक्षित नहीं थी और रात में घर से नहीं निकल पाती थी.ँ जब से प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनी तभी से हमारी बहुएँ और बेटियां रात में 12 बजे भी जेवरात पहनकर बैखौफ निकल सकतीं हैं।

जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी पुष्पेंद्र चंदेल को वोट देकर नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमन्त्री बनाने की अपील की है।

इस मौके पर राठ चैयरमेन श्रीनिवास बुधौलिया उर्फ बबलू महाराज, पूर्व विधायक अंबेश कुमारी, चरखारी विधायक बृजभूषण राजपूत, एमएलसी जितेन्द्र सिंह सेंगर, प्रधान संगठन जिला अध्यक्ष संजय द्विवेदी, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि श्री प्रकाश अनुरागी, जिला पंचायत अध्यक्ष जेपी अनुरागी, संजय विक्रम सिंह परिहार पूर्व जिला पंचायत सदस्य,राजा बुंदेला बुंदेलखंड विकास बोर्ड, महोबा चेयरमैन संतोष चौरसिया, रविंद्र तिवारी तैयार, मंडल अध्यक्ष पवन सोनी, कॉर्पोरेट बैंक डायरेक्टर चक्रपाणि त्रिपाठी, समेत अन्य लोग मौजूद रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ उपेंद्र/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर