थाना में जीजा एवं साली की आत्महत्या मामले में तोड़फोड़ के आरोप में दस हिरासत में

अररिया 17 मई(हि.स.)। जिला के ताराबाड़ी थाना के हाजत में हुए जीजा एवं साली की आत्महत्या मामले में आक्रोशित लोगों के द्वारा किए गए पत्र एवं तोड़फोड़ की घटना को लेकर पुलिस ने दस लोगों को हिरासत में लिया है। मामले को लेकर अररिया जिला पुलिस की ओर से एक प्रेस रिलीज जारी की गई है जिसमें बताया गया है कि ताराबाड़ी थाना में हुए आत्महत्या मामले में आक्रोशित लोगों के द्वारा पथराव एवं तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया गया,जिसमें उपद्रवी तत्वों के द्वारा चार सरकारी वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया एवं थाना परिसर में ही पब्लिक के बैठने के लिए बने फूस की झोपड़ी में आग लगा दिया गया।

जिला पुलिस की ओर से जारी रिलीज में बताया गया कि आक्रोशित लोगों के द्वारा किए गए पथराव में चार पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। वहीं पुलिस द्वारा बचाव में वीर को हटाने के लिए तीन से चार राउंड फायरिंग की गई । मामले को लेकर ताराबरी थाना में प्राथमिक की दर्ज की गई है और तत्काल पुलिस हंगामा कर रहे 10 लोगों को हिरासत में लिया है। तोड़फोड़ करने वालों की पहचान के लिए थाना में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल जा रहा है। वही शव का पोस्टमार्टम मजिस्ट्रेट की निगरानी में कराई जा रही है।

घटना की जांच के लिए फॉरेंसिक साइंटिफिक लैबोरेट्री एफएसएल की टीम को बुलाई गई है जो मामले की जांच कर रही है। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए एसपी अमित रंजन सहित जिले के वरीय पदाधिकारी और कई थाना पुलिस मौके पर कैंप कर रहे है। थाना सहित विभिन्न इलाकों में अतिरिक्त पुलिस पदाधिकारी और पुलिस बल की तैनाती की गई है जिला पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में बताते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उपद्रवी तत्वों की सीरत कर कार्रवाई करने की बात कही।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर