लालू परिवारवाद की राजनीति कर रहे,एनडीए पूरे बिहार का कर रहा है विकास:नीतीश

केसरिया में चुनावी सभा को संबोधित करते सीएम नीतीश कुमारकेसरिया में चुनावी सभा को संबोधित करते सीएम नीतीश कुमारकेसरिया में चुनावी सभा को संबोधित करते सीएम नीतीश कुमार

पूर्वी चंपारण,17 मई(हि.स.)।केसरिया बौद्ध स्तूप के पास कैफेटेरिया भवन के प्रांगण में भाजपा द्धारा आयोजित चुनाव सभा का आयोजन किया गया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार केसरिया में एनडीए प्रत्याशी राधामोहन सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते उन्होने मजाकिया अंदाज में लालू यादव को कहा कि वे अपने नौ नौ बच्चे के विकास में लगे हुए हैं और हमारी सरकार अपनी परिवार की नहीं बिहार का विकास कर रहा है।

उन्होंने कहा कि राज्य के युवाओं को वर्ष 2005 से 20 तक आठ लाख सरकारी नौकरी दी गई। अगले वर्ष के अंत तक 10 लाख नौकरी पूरा कर दिया जाएगा। साथ हीं पाँच लाख रोजगार देने की तैयारी की जा रही है। उन्होने ने कहा कि वर्ष 2005 के पहले जिनको मौका दिया वे लोग काम नहीं किए स्वास्थ, सड़क की बुरी स्थिति थी। शाम में लोग घर से निकलने में डरते थे। लेकिन जब हमारी सरकार बनी तो समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए काम किया। बिजली, स्वास्थ्य, सड़क को सुदृढ किया।सीएम नीतीश की इस सभा में लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा थी।

उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने संबोधित करते हुए कहा की पीएम नरेंद्र मोदी व सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में विकास तेजी से हो रहा है।वर्ष 2025 तक दस लाख नौकरी देने का काम किया जायेगा। उन्होंने कहा कि भारत को सोने की चिड़िया कहा जाता था,मगर मोदी सोने की शेर बना रहे हैं कि वह दुनिया में दहाड़ता रहेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश/चंदा

   

सम्बंधित खबर