कांग्रेस कश्मीर में धारा 370 फिर से लागू करना चाहती है : अनिल पराशर

- विधायक अनिल पराशर ने कहा,मोदी के सामने कांग्रेस-सपा गठबंधन की हवा निकल चुकी

प्रयागराज, 17 मई (हि.स.)। इलाहाबाद एवं फूलपुर लोकसभा की चुनाव कैंपिंग को लेकर प्रवास कर रहे अलीगढ़ के विधायक अनिल पराशर ने शहर उत्तरी एवं शहर दक्षिणी विधानसभा में जनसम्पर्क किया। तत्पश्चात् एक गेस्ट हाउस में बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस और सपा देश को जातिवाद में बांटकर टुकड़े-टुकड़े करने की मंशा लेकर राजनीति कर रहे हैं। कांग्रेस गठबंधन फिर से कश्मीर के अंदर धारा 370 लागू कर देश की क्षति करना चाहता है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस गठबंधन के लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत की संकल्पना से चिढ़ हो रही है और इन 10 वर्षों में भारत की तरक्की को देखकर विपक्षी दुखी हैं। सबसे ज्यादा कांग्रेस व सपा को इस बात का कष्ट है कि मोदीजी ने धारा 370 को धराशाई कर दिया और राम मंदिर का निर्माण कर दिया।

उन्होंने कहा कि मगर जनता ने इससे पिंड छुड़ा लिया है। अब यह देश की सत्ता में कभी नहीं आ सकते। क्योंकि उनके सामने राष्ट्रवाद की सुनामी बनकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सामने खड़े हो गए हैं। जिसके सामने कांग्रेस गठबंधन की हवा निकल चुकी है। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को बूथों पर जीत का मंत्र दिया।

जिला प्रवक्ता राजेश केसरवानी ने बताया कि इस अवसर पर विधानसभा प्रभारी अनुज परिहार, सुरेश मौर्य, विधानसभा मीडिया प्रमुख आनंद वैश्य सुदर्शन, जिला मीडिया प्रभारी राजेश केसरवानी, विवेक मिश्रा, ज्ञानेश्वर शुक्ला, विवेक अग्रवाल, प्रमोद मोदी, अजय अग्रहरि, आयुष अग्रहरि, संस्कार सिन्हा आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/मोहित

   

सम्बंधित खबर