(अपडेट) अमित शाह ने रांची में संजय सेठ के समर्थन में किया रोड शो

अमित शाह ने किया रोड शोअमित शाह के रोड शो में जमा भीड़-1

- केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री शाह के रोड शो में उमड़ी भीड़

रांची, 17 मई (हि.स.)। भगवान बिरसा मुंडा की धरती और झारखंड की राजधानी रांची के चुटिया में शुक्रवार को केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने रोड शो किया। रोड शो इंदिरा गांधी चौक से शुरू होकर शिशु मंदिर तक गया। गृह मंत्री रथ पर सवार थे। उनके साथ रांची लोकसभा प्रत्याशी संजय सेठ, विधायक सीपी सिंह, नवीन जायसवाल, समरी लाल, पूर्व डिप्टी मेयर और संयोजक संजीव विजयवर्गीय, रांची महानगर जिला अध्यक्ष वरुण साहू, कार्यक्रम प्रभारी वरुण साहू, प्रदेश उपाध्यक्ष आरती कुजूर भी मौजूद थे।

रथ के आगे-आगे पारंपरिक वेशभूषा में 500 महिलाएं गृह मंत्री अमित शाह के स्वागत में चल रही थी। गाजे-बाजे के साथ 200 लोग भी मौजूद थे। उनकी सुरक्षा के व्यापक इंतजाम जिला प्रशासन की ओर से किए गये थे। इसके अतिरिक्त पार्टी के 200 कार्यकर्ता अपने स्तर से उनकी सुरक्षा में लगे थे।

1.3 किलोमीटर के रोड शो में सड़क के दोनों किनारे लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। हर कोई गृह मंत्री अमित शाह की एक झलक पाने को बेताब था। रोड शो के दौरान लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा था। उत्साह के साथ लोगों ने पूरे रास्ते गृह मंत्री पर फूलों की बारिश की। उनका दिल खोलकर स्वागत किया। गृह मंत्री अमित शाह ने भी हाथ हिलाकर और फूलों से उनका अभिनंदन किया।

रोड शो के दौरान सड़क के दोनों किनारे खड़े लोग 'अबकी बार 400 पार, फिर एक बार मोदी सरकार' के नारे लग रहे थे। लोग जय श्री राम और भारत माता की जय के नारे भी लग रहे थे।

चुटिया मुख्य सड़क के दोनों ओर बैरिकेडिंग की गयी थी। लोगों की भारी भीड़ उन्हें देखने के लिए जुटी थी।चप्पे-चप्पे पर पुलिस के अधिकारी और जवान तैनात थे। अमित शाह संजय सेठ को समर्थन के लिए अपील कर रहे थे। गाड़ी के आगे लोक कलाकारों के स्तर से भी जगह-जगह प्रदर्शन किया जा रहा था।

शाह के स्वागत के लिए अलग-अलग मंच बनाए गए थे। रोड शो के दौरान उनपर फूलों की बारिश की गई। लोग छतों पर शाह की एक झलक पाने के लिए खड़े थे। ढोल-नगाड़े के साथ महिलाओं की टोली पहुंची हुई थी। सड़क के दोनों ओर भीड़ रही। शाह ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया। रोड शो के दौरान रांची का मौसम भी सुहाना हो गया और हल्की बूंदा-बांदी हुई।

हिन्दुस्थान समाचार/वंदना/प्रभात

   

सम्बंधित खबर