नहर में नहाते समय दो युवक डूबे, एक का शव मिला, दूसरे की तलाश जारी

फिरोजाबाद,18 मई (हि.स.)। थाना शिकोहाबाद क्षेत्र अन्तर्गत शनिवार को नहर में नहाते समय दो युवक डूब गए। पुलिस ने एक युवक के शव को बरामद कर लिया है, जबकि दूसरे की तलाश जारी है।

थाना लाइनपार क्षेत्र के ओमनगर निवासी अमन (21) पुत्र प्रवीण तिवारी और उसका दोस्त रामनगर निवासी श्यामवीर(22) पुत्र गुलाब सिंह मोटरसाइकिल द्वारा अपने अन्य दोस्तों के साथ परीक्षा की जानकारी करने शिकोहाबाद आए थे। इसके बाद दोनों छात्र भूडा नहर पर नहाने के लिए पहुंच गए। नहाते समय दोनों गहराई में चले जाने के कारण डूब गए। युवकों को नहर में डूबता देख वहां मौजूद अन्य लोगों ने शोर मचाया। तत्काल गोताखोर नहर में कूद गए।

सूचना मिलते ही सीओ शिकोहाबाद प्रवीण तिवारी के साथ थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। गोताखोरों ने प्रयास कर अमन तिवारी के शव को नहर से बरामद कर लिया, जबकि श्यामवीर की अभी भी तलाश की जा रही है। सूचना पर दोनों के परिजन भी पहुंच गए। अमन का शव मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

इस सम्बंध में शिकोहाबाद क्षेत्राधिकारी प्रवीण कुमार तिवारी ने बताया कि दो युवक नहर में डूबे हैं। जिनमें से एक युवक अमन का शव बरामद कर लिया गया है। जबकि दूसरे की तलाश जारी है। उन्होंने बताया कि दोनों परीक्षा के संबंध में यहां आए थे।

हिन्दुस्थान समाचार/कौशल/राजेश

   

सम्बंधित खबर