पेड़ से टकरा कर कार में लगी आग जंगल में फैली, झुलसे युवकों ने कार से कूद कर बचाई जान

पेड़ से टकराने के बाद आग का गोला बनी कार

झांसी,18 मई (हि.स.)। झांसी-मऊरानीपुर राजमार्ग स्थित ओरछा तिगैला पर शनिवार भाेर के समय एक कार बेकाबू होकर पेड़ से जा टकराई। टक्कर के बाद कार आग का गोला बन गई। इस बीच झुलसी हालत में कार सवार दो युवकों ने किसी तरह कूद कर जान बचाई। कार की लपटों ने जंगल में भी फैलने लगी। सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। झुलसे युवकों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

मध्य प्रदेश के ओरछा श्रीराम राजा सरकार के दर्शन करने के लिए आज भोर के समय झांसी से कार पर सवार होकर दो युवक निकले थे। जैसे ही कार झांसी के समीप तिगेला कार अचानक अनियत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। पेड़ से टकराते ही कार में अचानक आग लग गई और उसमें सवार युवक आग की लपटों के बीच फंस गए। किसी तरह से आग से घिरी कार से दोनों ने कूद कर अपनी जान बचाई। इस बीच आग ने पेड़ और फिर जंगल में फैलने लगी। मौके पर मौजूद राहगीरों की मदद से घायलों को झांसी के मेडिकल में कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां उनका उपचार किया जा रहा है। वहीं जलती हुई कार का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

उधर, पुलिस ने इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए मौका मुआयना करते हुए झुलसे युवकों को अस्पताल में हालचाल जानते हुए कार्रवाई की।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश/मोहित

   

सम्बंधित खबर