बस से बाइक की भिड़ंत में दो सगे भाइयों की मौत, एक बच्चे सहित महिला घायल

जयपुर, 18 मई (हि.स.)। चाकसू थाना इलाके में स्थित में नेशनल हाईवे -52 पर कोथून पुलिया के नीचे शनिवार सुबह बस से बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। वहीं एक बच्चा समेत महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को स्थानीय अस्पताल में पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल मां-बेटे को जयपुर रेफर किया गया है। वहीं हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने कोथून चौराहे पर जाम लगा दिया। पुलिस ने ग्रामीणों से समझाइश कर दो घंटे बाद जाम को खुलवाया।

सहायक पुलिस अधीक्षक (एएसपी) सुरेंद्र सिंह ने बताया निजी बस सवारियां लेकर टोंक से जयपुर की तरफ जा रही थी। इस दौरान चाकसू के पास कोथून पुलिया के नीचे सवारी उतारने के लिए रुकी हुई थी। तभी लालसोट की तरफ आई बाइक खड़ी बस के साइड में घुस गई। हादसे में सगे भाई बद्री (25) और गणेश (25) पुत्र मोहन बावरिया की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं जमना (27) पत्नी नरेश, महेश (3) पुत्र नरेश बावरिया गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों गंभीर घायलों को चाकसू उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से जयपुर रेफर कर दिया गया। सभी जयपुर के पास सांभर के रहने वाले हैं, जो मजदूरी करने के लिए कोथून आए थे। इस दौरान हादसा हो गया।

एएसआई वीरेंद्र सिंह ने बताया कि हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। बस को जब्त कर थाने में खड़ा करवा दिया गया है। घटना के बाद ग्रामीणों ने जाम लगाकर सड़क को सही करवाने की मांग की। इस पर एनएचआई अधिकारियों को मौके पर बुलाकर मामले से अवगत कराया गया और फिर समझाइश के बाद जाम को खुलवा दिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश/संदीप

   

सम्बंधित खबर