महाराजा सुहेलदेव पासी का सम्मान केवल भाजपा ने किया : सिद्धार्थ नाथ सिंह

प्रयागराज, 18 मई (हि.स.)। पूरामुफ्ती प्रयागराज में पासी समाज के विशिष्टजनों द्वारा आयोजित सभा में पूर्व कैबिनेट मंत्री व विधायक शहर पश्चिमी सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि महाराजा सुहेलदेव पासी का सम्मान यदि किसी ने किया है तो वह भाजपा है। सिद्धार्थ नाथ सिंह ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि पासी समाज का देश की आजादी में बहुत बड़ा योगदान रहा है। मगर कांग्रेस ने पासी समाज के ऐतिहासिक ख्याति व योगदान को जनमानस के बीच इतिहास को दबाने का कार्य किया।

उन्होंने कहा महाराजा सुहेलदेव पासी को सम्मान देने तथा उनके शौर्य एवं वीरता की गाथा को जनमानस के समक्ष लाने का कार्य केवल भारतीय जनता पार्टी ने किया है। आज समस्त पासी समाज एकजुट होकर भाजपा को अपना समर्थन देने को संकल्पित है। मोदी सरकार में बिना किसी भेदभाव के सभी वर्ग को अन्न मिल रहा है। जिसमें उन्होंने हिंदू मुस्लिम नहीं देखा और इंसानियत के आधार पर 80 करोड़ लोगों को राशन दिया जा रहा है।

श्री सिंह ने कहा कि मोदीजी की सरकार थी तो सभी के सहयोग और समर्थन से राम मंदिर बन पाया। अब हम लोग एकजुट होकर फूलपुर भाजपा प्रत्याशी प्रवीण पटेल को जिताकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प दोहराएंगे। इस दौरान उन्होंने पासी समाज के गौरवशाली इतिहास जो सदियों तक राजनीति के चलते छुपाया गया, की बातें कहीं।

इस मौके पर मीडिया प्रभारी एवं समाजसेवी दिनेश तिवारी, वीरेंद्र पासी पूर्व जिला पंचायत सदस्य, संजय पासी प्रधान मीरापुर, हरि जीवन पासी प्रधान मनौरी, सरवन पासी प्रधान मरदानपुर, डॉ अनूप कुमार सरोज, भीम पासी, कुलदीप आर्या, बृज मोहन आर्या, रानी पासी आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर