हज यात्रियों को झंडी दिखाकर रवाना किया

जम्मू, 18 मई (हि.स.)। जेकेएनसी, उधमपुर के जिला अध्यक्ष सुनील वर्मा ने शनिवार को जिले से हज यात्रियों के एक समूह को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। तीर्थयात्रियों को अपने संबोधन में सुनील वर्मा ने हमारे महान राष्ट्र के लोगों की शांति और समृद्धि के लिए अपनी हार्दिक शुभकामनाएं व्यक्त कीं। उन्होंने सामूहिक प्रार्थनाओं के महत्व पर जोर दिया और तीर्थयात्रियों से सभी नागरिकों की भलाई और सद्भाव के लिए मध्यस्थता मांगने का आग्रह किया।

इसके अतिरिक्त सुनील वर्मा ने तीर्थयात्रियों को जेकेएनसी के उपाध्यक्ष और बारामूला संसदीय क्षेत्र के लोकसभा उम्मीदवार उमर अब्दुल्ला और अन्य पार्टी उम्मीदवारों की जीत के लिए प्रार्थना में शामिल करने के लिए प्रोत्साहित किया। वर्मा ने जम्मू-कश्मीर के लोगों की सेवा करने और हमारे देश के पोषित लोकतांत्रिक मूल्यों को बनाए रखने के प्रति एनसी की अटूट प्रतिबद्धता दोहराई।

उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि एनसी परिवर्तनकारी परिवर्तन और प्रगति के माध्यम के रूप में लोकतंत्र की शक्ति में दृढ़ता से विश्वास करती है। उन्होंने समावेशी शासन के महत्व पर जोर दिया, जहां सभी नागरिकों की आवाज सुनी जाती है, सम्मान किया जाता है और उसे महत्व दिया जाता है। पार्टी का लक्ष्य समान अवसरों, सामाजिक न्याय और सद्भाव के माहौल को बढ़ावा देना है, जिससे प्रत्येक व्यक्ति आगे बढ़ सके और देश के विकास में योगदान दे सके।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर