चोरी की बाइक के साथ दो गिरफ्तार

पलामू, 18 मई (हि.स.)। हरिहरगंज थाना क्षेत्र के अररुआ कला तथा अंबा डेमा गांव में पुलिस ने छापामारी कर चोरी की दो बाइक बरामद किया। साथ ही इस मामले में अररुआ कला निवासी संजय पासवान का पुत्र ओमप्रकाश पासवान तथा अंबा डेमा गांव निवासी सत्येंद्र विश्वकर्मा का पुत्र मुकुल विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया है।

इस संबंध में पुलिस इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी चंदन कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि अररुआ कला गांव निवासी ओमप्रकाश पासवान के घर चोरी का बाइक है। सूचना के आधार पर पुलिस छापामारी कर पैशन प्रो बाइक बीआर02एके 6888 को जब्त कर लिया। इस दौरान ओमप्रकाश पासवान ने पुलिस को अपनी बाइक बताते हुए झांसा देने की कोशिश की। पुलिस द्वारा कागजात मांगे जाने पर वह कोई कागजात प्रस्तुत नहीं कर सका।

पुलिस ने ओमप्रकाश को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की तो उसने बताया कि अम्बा डेम गांव निवासी मुकुल विश्वकर्मा के पास भी चोरी की बाइक है। पुलिस तत्काल छापामारी कर अंबा डेमा गांव से स्प्लेंडर प्लस बाइक जेएच02बीबी 8221 को बरामद करते हुए मुकुल विश्वकर्मा को भी गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में दोनों ने पुलिस को बताया कि गुड्डू मेहता नामक युवक चोरी का बाइक देता है। वह पुलिस तीनों पर प्राथमिक दर्ज करते हुए गिरफ्तार उक्त दोनों युवकों को जेल भेज दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

   

सम्बंधित खबर