राजग को विकास की बदौलत बिहार में 40 और देश में 400 से अधिक सीटें मिलेंगी : नीतीश कुमार

पटना, 19 मई (हि.स.)। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को गोपालगंज में राजग उम्मीदवार के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 10 सालों में देश में बहुत विकास हुआ है। इसकी बदौलत बिहार में 40 सीटें और देश में 400 से अधिक सीटें राजग को मिलेंगी। इसके साथ एक बार फिर नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

सीएम ने कहा कि 2005 के पहले जब भाजपा-जदयू की सरकार प्रदेश में नहीं थी तो वे लोग केवल आपका वोट लेते रहे लेकिन कुछ नहीं किया। दंगा-फसाद कराया। वर्ष 2005 के बाद जब भाजपा और जदयू की सरकार प्रदेश में आई तब अमन-चैन और तरक्की का मार्ग प्रशस्त हुआ। उन्होंने कहा कि आप लोग यदि फिर से विपक्षी दलों के लोगों को वोट करिएगा तो फिर से वह लोग गड़बड़ी करेंगे और विकास के काम को नहीं होने देंगे।

नीतश ने लालू प्रसाद यादव पर तंज कसते हुए कहा कि वे केवल अपने परिवार को आगे बढ़ाने में लगे रहे जबकि पूरा बिहार मेरा परिवार है। उन्होंने कहा कि उनको 15 साल राज करने को मिला, इन लोगों ने कुछ नहीं किया। लालू यादव सात साल राज करने के बाद जेल जाने लगे तो अपनी पत्नी को मुख्यमंत्री के पद पर बैठा दिए। कोई काम नहीं किया। फिर अपने दोनों बेटों को विधायक बना दिया। लालू यादव ने केवल अपने बेटे-बेटियों को आगे बढ़ाने का काम किया है।

नीतीश ने कहा कि भाजपा के साथ मिलकर हम काम करेंगे। देश और राज्य का विकास करेंगे। उन्होंने जिले में हो रहे विकास कार्यों को भी गिनाया। साथ ही जिले में एक इंजीनियरिंग कॉलेज, दो पॉलीटेक्निक कॉलेज, तीन आईटीआई और गोपालगंज सदर अस्पताल में बन रहे अत्याधुनिक हॉस्पिटल को विकास का प्रतीक बताया।

जनसभा को राज्यसभा सदस्य संजय कुमार झा और मंत्री विजय कुमार चौधरी ने भी संबोधित किया।

हिन्दुस्थान समाचार/ गोविन्द/चंद्र प्रकाश

   

सम्बंधित खबर