3 वर्ष की बच्ची के साथ बलात्कार कर नदी के किनारे फेंका,मचा कोहराम

नवादा, 3 जुलाई(हि. स.)। नवादा जिले के नारदीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में तीन वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। घटना के बाद थाना को लिखित आवेदन देकर परिवार के लोगों ने न्याय की गुहार लगाई है। बच्ची के चाचा ने कहा कि मेरी भतीजी जो 3 वर्ष की है उसके साथ किसी अज्ञात लोगों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

उन्होंने बताया कि रात में घर में हम लोग सभी सोए हुए थे । इस दौरान किसी ने देर रात मेरी बच्ची को उठा कर ले गया। फिर अचानक नींद खुला तो बच्ची नहीं थी ।इधर-उधर काफी खोजबीन किया तो बुधवार को जानकारी मिली कि नदी के किनारे मुंह बांधकर मेरी बच्ची को फेंका दिया गया है। जब हमलोग पहुंचे तो देखा कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट से काफी खून बह रहा था। उसके बाद इस घटना की जानकारी पुलिस को दिया । फिर पुलिस मौके पर पहुंची ओर बच्ची को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां बच्ची की मेडिकल जांच भी की जा रही है।

अवर निरीक्षक कमलेश कुमार ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की घटना का मामला सामने आया है। परिवार के लोगों ने दुष्कर्म की बात कही है। सूचना मिलते ही हम लोगों ने बच्ची को अस्पताल में लाकर इलाज करवा रहे हैं। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद खुलासा होगा। परिवार के लोगों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना की बात कही हैं। इस पूरे मामले की जांच महिला थाना प्रभारी कर रही है।

नए कानून के तहत दुष्कर्म के मामले में एफएसएल टीम का गठन किया गया है। जहां जिस स्थान से नाबालिक के साथ दरिंदों ने घटना को अंजाम दिया है वहां पर फॉरेंसिक टीम के द्वारा जांच की गई है। उसके बाद फॉरेंसिक की टीम सदर अस्पताल पहुंच कर जांच कर रही है।

घटना की जानकारी मिलते ही हम पार्टी के जिला अध्यक्ष अशोक मांझी सदर अस्पताल पहुंचे और उन्होंने कहा कि नए कानून का पहला घटना नवादा में घटा है और इस घटना की घोर निंदा करते हैं, जो भी अपराधी है उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए और जल्द से जल्द जो अपराधी है उसकी गिरफ्तारी पुलिस के द्वारा की जाए।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/चंदा

   

सम्बंधित खबर