01 अगस्त को राजर्षि पुरुषोत्तम दास टंडन की जयंती धूमधाम से मनायी जायेगी

मुरादाबाद में कानपुर स्थित एक रेस्टोरेंट में आयोजित होती मुरादाबाद खत्री सभा और अमरोहा खत्री सभा की संयुक्त बैठक।मुरादाबाद में कानपुर स्थित एक रेस्टोरेंट में आयोजित होती मुरादाबाद खत्री सभा और अमरोहा खत्री सभा की संयुक्त बैठक।

मुरादाबाद, 19 मई (हि.स.)। मुरादाबाद खत्री सभा और अमरोहा खत्री सभा की संयुक्त बैठक रविवार को महानगर में कांठ रोड स्थित एक होटल में सम्पन्न हुई। जिसमें वक्ताओं ने बताया कि दोनों के संयुक्त तत्वावधान में 01 अगस्त को राजर्षि पुरुषोत्तम दास टंडन की जयंती धूमधाम से मनाई जाएगी। इसके अलावा कार्यक्रम में मुरादाबाद मंडल में विभिन्न बोर्ड परीक्षा में उत्तीर्ण हुए खत्री समाज के मेधावियों और 80 वर्ष से अधिक आयु के वृद्धजनों को सम्मानित किया जाएगा। सभा की अध्यक्षता अमरोहा खत्री सभा के अध्यक्ष मनोज टंडन ने की।

बैठक में मंडल स्तरीय नवोदित खत्री सभा में मुरादाबाद मंडल के पांचों जनपदों मुरादाबाद, रामपुर, अमरोहा, संभल तथा बिजनौर के खत्री समाज के भाईयों को एकजुट कर इसमें समुचित प्रतिनिधित्व दिए जाने पर जोर दिया गया। इस मंडलीय कार्यक्रम में मंडल के प्रत्येक जिले से खत्री समाज के बंधु शिरकत करेंगे।

बैठक में मुरादाबाद खत्री सभा के महामंत्री रवि महरोत्रा, योगेन्द्र खन्ना, श्याम खन्ना, विमल टंडन, विकास टंडन, दिलीप टंडन, दिनेश कपूर, पीके कपूर, कमल अरोड़ा, राजीव अरोड़ा, संजय मेहरोत्रा, संकेत टंडन आदि रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित/राजेश

   

सम्बंधित खबर