अधिक से अधिक मतदान कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को करें मजबूत : साध्वी निरंजन ज्योति

अधिक से अधिक मतदान कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को करें मजबूत : साध्वी निरंजन ज्योतिअधिक से अधिक मतदान कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को करें मजबूत : साध्वी निरंजन ज्योति

कानपुर, 20 मई (हि.स.)। बुन्देलखण्ड क्षेत्र में सुबह सात बजे से मतदान शुरू हुआ। धीमी गति से शुरू हुआ मतदान धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रहा है। फतेहपुर की सांसद व केन्द्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने मतदान कर मतदाताओं से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि आपके मतदान से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथ मजबूत होंगे और देश का विकास तेजी से होगा।

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के तहत कानपुर बुन्देलखण्ड की पांच लोकसभा सीटों पर सोमवार को सुबह सात बजे से मतदान शुरू हुआ। फतेहपुर की सांसद व केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने श्री विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के 112 बूथ संख्या पर मतदान किया। इसके साथ ही मतदाताओं से अपील की कि चुनाव के पर्व पर अधिक से अधिक मतदान करें। उन्होंने कहा कि जनता का जिस प्रकार रुझान दिख रहा है, उससे साफ है कि फतेहपुर में अबकी बार भी कमल खिलेगा और भाजपा चार सौ से अधिक सीटें जीतेगी।

फतेहपुर लोकसभा सीट पर अबकी बार चुनावी लड़ाई इसलिए अहम हो गई कि सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल चुनाव मैदान में हैं। उन्होंने अपने गांव लहरी सराय में मतदान किया और जीत को लेकर आश्वस्त दिखे। नरेश उत्तम पटेल ने जनता से अपील करते हुए कहा कि अबकी बार आप लोग संविधान, भागीदारी के साथ विकास और महंगाई के मुद्दे पर मतदान करें। इसी प्रकार बांदा चित्रकूट लोकसभा सीट के सांसद आर.के. सिंह पटेल, हमीरपुर महोबा के सांसद पुष्पेन्द्र सिंह चंदेल, जालौन के सांसद व केन्द्रीय मंत्री भानुप्रताप वर्मा और झांसी के सांसद अनुराग शर्मा ने मतदाताओं से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/दिलीप

   

सम्बंधित खबर