होटलों के खिलाफ राज्य मंत्री के नेतृत्व में लोगों का एमडीए में हंगामा

मेरठ, 20 मई (हि.स.)। मेरठ में बागपत रोड स्थित सार्थक सिटी कॉलोनी में होटलों की आड़ में देह व्यापार के आरोप लगाकर दर्जा राज्य मंत्री संजीव जैन सिक्का के नेतृत्व में महिलाओं ने मेरठ विकास प्राधिकरण कार्यालय में जमकर हंगामा किया। राज्य मंत्री ने एमडीए के उपाध्यक्ष से होटलों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

बागपत रोड बाइपास स्थित सार्थक सिटी कॉलोनी की महिलाएं अपने बच्चों को लेकर दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री संजीव जैन सिक्का के नेतृत्व में मेरठ विकास प्राधिकरण कार्यालय पहुंची। उन्होंने मेरठ विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष अभिषेक तिवारी को बताया कि उनकी कॉलोनी प्राधिकरण से स्वीकृत है और लगभग 300 मकान है।

महिलाओं ने आरोप लगाया कि क्षेत्र में कुछ लोगों ने मकान खरीदकर उनमें अवैध रूप से होटल खोल लिए हैं, जिनमें खुलेआम जिस्मफरोशी का धंधा कराया जा रहा है। इस कारण कॉलोनी की महिलाओं का सड़क पर चलना मुश्किल हो गया है। कई बार शिकायत करने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई। दर्जा राज्य मंत्री संजीव जैन सिक्का ने मेडा उपाध्यक्ष से इन अवैध होटलों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। मेडा उपाध्यक्ष ने इस मामले में कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर कमलेश, रेखा, सविता, मंजू, नूतन, रेनू, अर्चना, अनिता, सरिता आदि उपस्थित रहीं।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. कुलदीप/राजेश

   

सम्बंधित खबर