छावनी क्षेत्र के घाटों को पर्यटक स्थल के रूप किया जाएगा विकसित: रमेश अवस्थी

कानपुर,19 जून (हि.स.)। छावनी क्षेत्र को विकसित कर अलग पहचान बनाई जाएगी। कानपुर नगर के साथ छावनी क्षेत्र में भी विकास पर जोर दिया जाएगा। यह बात बुधवार को छावनी परिषद के दस नम्बर कैंटीन के पास नव निर्मित दस दुकानों का लोकार्पण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बतौर मुख्य अतिथि कानपुर सांसद रमेश अवस्थी ने कही।

उन्होंने कहा कि यहां पड़ने वाले घाटों को पर्यटक स्थल के रूप में विकसित करके छावनी क्षेत्र की अलग पहचान बनाई जाएगी। सम्बोधन से पूर्व सांसद रमेश अवस्थी ने छावनी परिषद के दस नम्बर कैंटीन के पास पूजा करके दस दुकानों का लोकार्पण किया।

इस अवसर पर कैंट के ब्रिगेडियर विजय कुमार पुनिया (बोर्ड के सीईओ), अनुज गोयल नवनियुक्त सीईओ स्टीफन पीडी (छावनी परिषद के नामित सदस्य) भाजपा मंडल अध्यक्ष सुमित तिवारी लखन लाल ओमर, निवर्तमान सभासद प्रस्तावना तिवारी, राजू अपना छावनी मंडल के सम्मानित पदाधिकारी समस्त देव तुल्य कार्यकर्ता एवं स्थानीय उपस्थित रहे।

सांसद रमेश अवस्थी जम्मू में तीर्थ यात्रियों की बस में आतंकी हमले में घायल जवाहर नगर के निवासी दिनेश चंद्र गुप्ता जी के आवास पर पहुंचे और पारिवारिक सदस्यों से मुलाकात कर उनको ढांढस बंधाते हुए कहा की जम्मू के उपराज्यपाल से बात कर उनको अच्छी चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने का आग्रह करेंगे आप किसी भी प्रकार की चिंता न करें।

हिन्दुस्थान समाचार/ राम बहादुर/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर