एमएमए की फाइटों में कामयाबी की ओर बढ़ रहे धनपुर पट्टी के अंगद

अंगद विष्ट।

रुद्रप्रयाग, 20 मई (हि.स.)। धनपुर पट्टी की ग्राम पंचायत चिनग्वाड़ के मोलखंडी गांव का रहने वाले अंगद बिष्ट ने विभिन्न प्रदेशों में हुई दस एमएमए की फाइटों में आठ में कामयाबी हासिल की है। एमएमए फाइट में उनकी लगातार कामयाबी से न केवल रुद्रप्रयाग, बल्कि उत्तराखंड और भारत को भी गौरवान्वित होने का अवसर मिला है।

अंगद बिष्ट ने रुद्रप्रयाग से 12वीं की पढ़ाई करने के बाद एमबीबीएस में प्रवेश लिया था, मगर बीच में ही उनकी रुचि जिम की तरफ हो गई और बीच में पढ़ाई छोड़कर देहरादून में जिम शुरू कर दिया। इस बीच वे एमएमए की फाइट से भी जुड़ने लगे और इसे अपना लक्ष्य बनाने लगे। अपने दम पर कामयाबी का लोहा मनवाने लगे। अब तक अंगद ने विभिन्न प्रदेशों में हुई दस एमएमए की फाइटों में आठ में कामयाबी हासिल की है। उन्होंने एमएमए फाइट को ही अपना प्रमुख लक्ष्य बनाया है, जिसमें वे लगातार सफलता पा रहे हैं।

अंगद की कामयाबी पर जनपद में उनके प्रशंसकों ने खुशी व्यक्त की है। स्थानीय निवासी संदीप कप्रवाण, देवेन्द्र बिष्ट, दीपक नौटियाल, अंकित राणा, दुर्गा देवशाली, दुर्गेश, लक्ष्मण बिष्ट, नीरज बिष्ट, अशोक चौधरी, दिगम्बर रावत सहित अनेक लोगों ने अंगद की कामयाबी पर बधाई देकर खुशी व्यक्त की।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर