लोस चुनाव : नरेंद्र मोदी को जिताने के लिए अमेरिका से काशी आए प्रशंसक कमलेश पटेल

वाराणसी, 20 मई (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चाहने वाले सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि सात समंदर पार विदेशों में भी हैं। प्रधानमंत्री मोदी का एक फैन अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर से काशी में उनके चुनाव प्रचार के लिए आया है।

मूल रूप से गुजरात अहमदाबाद के रहने वाले कमलेश पटेल 25 साल की उम्र में ही अमेरिका जाकर शिफ्ट हो गए। वहीं पर अपना व्यापार करने लगे। कमलेश पटेल अपना अनुभव बताते हैं कि 2014 के पहले जब वह अमेरिका में बताते थे कि मै भारतीय हूं तो लोग अच्छी नजर से नहीं देखते थे। वहीं, 2014 के बाद जब अमेरिका में कोई पूछता है तो वह गर्व के साथ कहते हैं कि मै भारतीय हूं तो वहां के स्थानीय नागरिक बड़े ही सम्मान के साथ इज्जत देते हैं। बदलती दुनिया में भारत का बढ़ता कद और सम्मान देख कमलेश पटेल पीएम मोदी के मुरीद हो गए।

वर्ष 2019 के चुनाव में भी पटेल ने बनारस में चुपचाप मोदी को जिताने के लिए घर-घर जाकर जनसंपर्क अभियान चलाया। पटेल कहते हैं कि मोदी ने भारत के गौरव, इतिहास से दुनिया को परिचित कराया। इसलिए हम चाहते हैं कि मोदी तीसरी बार बड़ा प्रधान यानी देश का प्रधानमंत्री बनें और वह प्रधान सेवक के रूप में एक बार फिर देश को गौरवान्वित करें। इसलिए 2024 में भी हम वाराणसी आकर मोदी को जितने के लिए चुनाव प्रचार में लग गए हैं।

कमलेश पटेल मोदी के ऐसे दीवाने हैं कि उन्होंने अपनी पूरी गाड़ी को ही मोदी मय बना दिया है। गाड़ी को जिस तरफ से देखेंगे भाजपा और मोदी मय उनकी गाड़ी दिखेगी। पटेल वाराणसी के जिस राह से गुजरते हैं लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं। सुबह सिगरा स्थित शहीद उद्यान में कमलेश पटेल के साथ भारतीय जनता पार्टी विधि प्रकोष्ठ के काशी क्षेत्र संयोजक शशांक शेखर त्रिपाठी अधिवक्ता, आशुतोष शुक्ला, आशुतोष सक्सेना ने जनसंपर्क किया। इस दौरान सभी ने नागरिकों को मतदाता पर्ची के लिए वोटर हेल्पलाइन एप डाउनलोड करने व उससे मतदाता पर्ची निकालने के लिए अपील भी किया।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/दिलीप

   

सम्बंधित खबर