चार सौ से अधिक सीटें जीतेगी भाजपा: प्रमोद सावंत

नई दिल्ली, 21 मई (हि.स.)। दिल्ली में लोकसभा की सभी सातों सीटों पर 25 मई को मतदान होना है। भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी समेत सभी दलों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा दिल्ली की सभी सीटों पर कमल खिलाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती। गोवा के मुख्यमंत्री डॉ. प्रमोद सावंत समेत कई राज्यों के मुख्यमंत्री, कैबिनेट मंत्री दिल्ली में धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। डॉ. सावंत ने पश्चिमी दिल्ली की भाजपा प्रत्याशी कमलजीत सहरावत के समर्थन में मंगलवार को रोड शो किया। उन्होंने चांदनी चौक के प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल के लिए मॉडल टाउन में वोट मांगा। इसके साथ उत्तर पूर्वी और उत्तर पश्चिमी दिल्ली के उम्मीदवारों के लिए प्रचार प्रसार करेंगे।

रोड शो के दौरान मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री डॉ.सावंत ने कहा कि पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट पर एक बार फिर कमल खिलेगा। दिल्ली के मतदाता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ हैं। मतदाताओं के आशीर्वाद से भाजपा 400 से अधिक सीटें जीतेगी।

डॉ. सावंत ने चांदनी चौक सीट से भाजपा प्रत्याशी खंडेलवाल के लिए भी प्रचार किया। मुख्यमंत्री ने मॉडल टाउन में वैश्य अग्रवाल समाज द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरी दिल्ली में भाजपा के प्रति जनता का उत्साह और समर्थन देखकर अच्छा लग रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/विजयलक्ष्मी/पवन

   

सम्बंधित खबर