डोभा में नहाते समय डूबने से झामुमो नेता के पोता समेत दो किशोरों की मौत

पलामू, 21 मई (हि.स.)। पलामू से स्टे गढवा के मेराल थाना क्षेत्र के पिंडरा गांव स्थित एक सरकारी डोभा में मंगलवार को नहाने के लिए घुसे दो किशोर गहरे पानी में डूब गए। शोर मचाने पर जब तब लोग मौके पर पहुंचे, तब तक डूबने से दोनों की मौत हो गई। एक साथ दो किशोरों की मौत होने से जहां परिवार में कोहराम मच गया। वहीं पूरे गांव में मातम पसर गया। दोनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार दोपहर में घर से थोड़ी दूर अशोक यादव के डोभा में अपने साथियों के साथ झामुमो नेता व मेराल के 20 सूत्री प्रखंड उपाध्यक्ष नुरुल होदा अंसारी का पोता और कौसर अंसारी का पुत्र आदिल अख्तर (10) एवं युसूफ अंसारी का पुत्र सैफ अली अंसारी (12) नहाने गए थे। नहाते समय आदिल अख्तर अचानक गहरे पानी में डूबने लगा यह देखकर सैफ अली उसे बचाने गहरे पानी में चला गया और दोनों डूब गए। इस घटना को देख उसके साथियों ने गांव में हो हल्ला किया। जब तक ग्रामीण मदद के लिए पहुंचे, तब तक दोनों पानी में डूब गए।

घटना की सूचना मिलने पर मेराल के बीडीओ जागो महतो, थाना प्रभारी विष्णु कांत, झामुमो जिला अध्यक्ष तनवीर आलम खान, जिप सदस्य संजय सिंह प्रखंड प्रमुख दीप माला कुमारी आदि पहुंचकर घटना का जज लिया तथा परिजनों को ढांढस बंधाया।

हिन्दुस्थान समाचार/िदलीप कुमार

   

सम्बंधित खबर