राहुल गांधी और अखिलेश यादव बच्चा, मैंने इनके ट्यूब की छूंछी निकाल ली है : ओमप्रकाश

- चुनावी जनसभा में सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कांग्रेस-सपा पर साधा निशाना

बलिया, 21 मई (हि.स.)। सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने अपने चिरपरिचित अंदाज में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधा। मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर के समर्थन में करनई में आयोजित जनसभा में उन्होंने खुद को राहुल गांधी और अखिलेश यादव का चाचा बताते हुए कहा कि इनके ट्यूब की छूंछी मैंने निकाल ली है।

कहा कि किसी ने मुझसे कहा था कि ये दोनों राजकुमार हैं। लेकिन ये राजकुमार नहीं बच्चा हैं और मैं इनका चच्चा हूं। इनकी हवा निकल गई है। बिजली के बिल को बीमारी और प्रधानमंत्री मोदी को देश का सबसे बड़ा डॉक्टर बताते हुए कहा कि पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी चाहते हैं कि हमारी बीमारी (बिजली का बिल) ठीक हो जाए। हम लोग चाहते हैं कि हर घर में पावर हाउस लगवा दें। इसके लिए योजना बनाई गई है। हर गरीब के घर के छत पर पावर हाउस लगेगा। पांच साल के अंदर गरीबों को बिजली का बिल नहीं देना पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि हमें पंचायती राज विभाग इसलिए मिला है कि गांवों की दशा सुधारनी है। हम पंचायत भवनों को सुविधाओं से लैश करेंगे। छोटे पावर हाउस लगवाने के लिए फार्म पंचायत भवन में भरा जाएगा। अन्य किसी भी काम के लिए शहर नहीं जाना पड़ेगा। कहा कि मोदी-योगी की सोच है कि महिलाओं की संसद व विधानसभाओं में भागीदारी बढ़े। नरेन्द्र मोदी चाहते हैं कि तीन करोड़ लखपति दीदी बनाएं। मोदी की सोच को धरातल पर उतारने के लिए नीरज शेखर को संसद पहुंचाना होगा। उन्होंने कहा कि केन्द्र से पैसा लेना है तो भाजपा के अस्सी के अस्सी सांसद जीतने चाहिए। इसमें बलिया की भी मजबूत भागीदारी होनी चाहिए।

इस अवसर पर प्रदेश सरकार में मंत्री दानिश आजाद अंसारी, भाजपा जिलाध्यक्ष संजय यादव, पूर्व मन्त्री उपेन्द्र तिवारी, पूर्व मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल, कौशल राय, सुनील सिंह आदि थे।

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज/राजेश

   

सम्बंधित खबर