जिला स्तरीय इंटर स्कूल प्रतियोगिता में आयोजित किए गए बास्केटबॉल के ट्रायल .


उधमपुर । स्टेट समाचार 
 खेल निदेशक सुभाष चंद्र छिब्बर के तत्वावधान और उधमपुर की उपायुक्त सलोनी राय की अध्यक्षता में, उधमपुर के जिला युवा सेवा और खेल कार्यालय (डीवाईएसएसओ) ने उधमपुर के सुभाष स्टेडियम में जिला स्तरीय इंटर स्कूल टूर्नामेंट का उद्घाटन किया है। इस भव्य आयोजन की देखरेख डीवाईएसएसओ उधमपुर, रोमेश चंद्र मिश्रा द्वारा की जा रही है।
इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के पांचवें दिन, बास्केटबॉल प्रतिभागियों के लिए ट्रायल अत्यंत सटीकता के साथ आयोजित किए गए। इन परीक्षणों में लगभग 50 एथलीटों ने भाग लिया। इस शुभ अवसर पर, जेडपीईओ चिनैनी मुख्य अतिथि थे, जिन्होंने खिलाडिय़ों के साथ बातचीत की और उन्हें डीवाईएसएसओ उधमपुर की देखरेख में अनुकरणीय संगठन को रेखांकित करते हुए, ऐसी प्रतियोगिताओं में भाग लेने के गुणों के बारे में सलाह दी।
एथलीटों की सभा को अपने संबोधन में, ज्योति शर्मा ने एथलेटिक प्रयास के गुणों की प्रशंसा करते हुए, खेलों की जटिलताओं और बारीकियों को स्पष्ट किया। उन्होंने प्रतिभागियों को हानिकारक पदार्थों और अन्य हानिकारक विकर्षणों से दूर रहने के लिए प्रोत्साहित किया, साथ ही स्वच्छ जीवन शैली बनाए रखने के सर्वोपरि महत्व पर जोर दिया।
परीक्षण जो अधिकारियों द्वारा आयोजित किया गया है उनमें रविंदर मन्हास, जसविंदर सिंह, माणिक नरगोत्रा, आशा मीनाक्षी, मीनू इशांग बंद्राल, सौरभ पंडित, ज्योति शर्मा, अंशू ब्रत खन्ना, विपन फोटो, संजीव कुमार, सोनाली नरगोत्रा, निशा ठाकुर उपस्थित थे।
खेल उत्कृष्टता का यह भव्य सम्मेलन न केवल प्रतिभागियों की अदम्य भावना के प्रमाण के रूप में कार्य करता है, बल्कि एथलेटिक विशिष्टता के उत्सव के माध्यम से सांप्रदायिक ताने-बाने को भी मजबूत करता है।

 

   

सम्बंधित खबर