''नौकरी के नाम पर पैसे लेने वाले विधायक को हटाओ'', रहीम बक्सी के नाम पर तृणमूल कार्यालय में लगे पोस्टर

मालदह, 09 जून (हि.स.)। ''नौकरी के नाम पर पैसे लेने वाले मालदह के तृणमूल जिलाध्यक्ष को हटाओ।'' मालतीपुर के विधायक और तृणमूल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अब्दुर रहीम बक्सी के खिलाफ तृणमूल कार्यालय में रविवार को इसी प्रकार के पोस्ट देखने को मिले।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार रात किसी ने इन पोस्टरों को लगाया है। रविवार सुबह घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। मालतीपुर के क्षेमपुर ग्राम पंचायत के कांडारन तृणमूल कार्यालय, समसी कॉलेज महिला छात्रावास समेत कई अन्य जगहों पर अब्दुर रहीम बक्सी को हटाने के लिए ये पोस्टर लगाये गये हैं। पोस्टर में अब्दुर रहीम बक्सी को भ्रष्ट व्यक्ति बताया गया है। उन पर रोजगार दिलाने के नाम पर पैसे लेने का भी आरोप लगाया गया है। हालांकि बाद में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उन पोस्टरों को पार्टी कार्यालय से हटा दिया।

लोकसभा चुनाव हारने के बाद उत्तर मालदह लोकसभा सीट पर तृणमूल कांग्रेस की हार से कार्यकर्ता गुस्से में हैं। सोशल मीडिया पर हार के कारण पर सवाल उठाने वालों पर जिला अध्यक्ष के समर्थकों ने निजी हमले शुरू कर दिये। लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद देखा गया कि रतुआ विधानसभा में तृणमूल उम्मीदवार प्रसून बनर्जी कांग्रेस से 30 हजार से ज्यादा वोटों से पीछे थे। इसे लेकर तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं-समर्थकों ने सोशल मीडिया पर बगावत शुरू कर दी। आंकड़ों का हवाला देकर जिला तृणमूल अध्यक्ष विधायक अब्दुर रहीम बक्सी और रतुआ विधायक व जिला तृणमूल चेयरमैन समर मुखर्जी पर हमला बोला गया।

तृणमूल कांग्रेस क्षेमपुर क्षेत्र के अध्यक्ष प्रकाश मंडल ने कहा कि यह गंदगी के अलावा कुछ नहीं है। हो सकता है पार्टी में किसी ने ऐसा किया हो। उन्होंने हमारे जिलाध्यक्ष की छवि खराब करने के लिए ऐसा किया। मामले की सूचना पार्टी हाईकमान और पुलिस को दे दी गई है।

इस संबंध में अब्दुर रहीम बक्सी ने कहा, जिन लोगों ने ऐसा किया वे बिल्कुल कायर, नीच, और विकृत लोग हैं। क्षेत्र के अधिकांश लोग जानते हैं कि मैं कैसा हूं। मुझे किसी नये से परिचय कराने की जरूरत नहीं है। पहले भी कई बार ऐसा करके मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा चुकी है। मैं जनता के पक्ष में हूं, रहूंगा। लोग सही समय पर इसका फैसला करेंगे। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर