विपक्ष में सभी प्रधानमंत्री बनने का देख रहे ख्वाब : सिद्धार्थ नाथ सिंह

प्रयागराज, 23 मई (हि.स.)। विपक्ष में कौन बनेगा प्रधानमंत्री, यह फैसला आज तक नहीं हुआ। इंडी गठबंधन में सभी सिर्फ मुंगेरीलाल के सपने देख रहे हैं। अखिलेश कह रहे हैं 40 सांसद जीत जाए तो प्रधानमंत्री बन जाऊंगा, ममता 20 सांसद के जरिये प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रही हैं। केजरीवाल का 7 सांसद से ही प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब है। बाकी राहुल प्रधानमंत्री बनने का सपना कैसे रह जाएगा। इंडी गठबंधन में सभी लोग एक-एक दिन का प्रधानमंत्री बनने को आतुर हैं।

यह बातें फूलपुर संसदीय क्षेत्र भाजपा प्रत्याशी प्रवीण पटेल के समर्थन में प्रचार अभियान के अंतिम दिन पूर्व कैबिनेट मंत्री व शहर पश्चिमी विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कही। सैदपुर में पासी समाज, असरावल खुर्द में पाल समाज से जनसंवाद करते हुए पीपलगांव में ब्लॉक भगवतपुर के प्रधानों, बीडीसी, जिला पंचायत सदस्य तथा पूर्व जनप्रतिनिधियों को सम्बोधित करते हुए सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि पांच चरणों के चुनाव में जनता के आशीर्वाद से एनडीए-भाजपा तीन सौ का आंकड़ा पार कर चुका है।

उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि का दायित्व है जनता की सेवा करना। यह चुनाव देशहित के रास्ते का चुनाव है। पाकिस्तान हमारी सीमा पर आतंकवादी हरकत करे, चाइना भारत की सीमा पर घुसपैठ करता रहे, यह मनमोहन सिंह ने चुपचाप बैठकर देखा। पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक, चाइना को रोकने के लिए बारकोट घटना याद है। आज भारत के ऊपर कोई आंख दिखाएं यह भारत की जनता बर्दाश्त नहीं कर सकती है। मोदीजी ने पाकिस्तान में घुसकर मुंहतोड़ जबाब दिया था। देशहित में सोचने का निर्णय करना होगा। 2017 के पहले कैसा उत्तर प्रदेश था, अब विकास प्रदेश बन गया है। जिसके विकास के मॉडल की चर्चा आज भारत का मॉडल बन गया है। महिला सुरक्षा, 80 करोड़ लोगों को पेट भरने, प्राथमिक विद्यालयों का कायाकल्प, 2014 से पहले 74 एयरपोर्ट थे आज साढ़े नौ साल में 150 एयरपोर्ट ने भारत की तस्वीर बदल दी है। हमें जनता के बीच बार-बार अच्छे कार्यो को याद दिलाना होगा।

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा मुझे आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और कर्नाटक जाने का मौका मिला। दक्षिण भारत में भाजपा बड़ी ताकत के साथ संसद में पहुंच रहे हैं। केरल के वायनाड से और रायबरेली से राहुल गांधी हार रहे हैं। संभल से अखिलेश यादव हार मान चुके हैं। भारत की ताकत, मोदी की ताकत को विदेशों ने लोहा माना है।

मीडिया प्रभारी दिनेश तिवारी ने बताया कि अंत में श्री सिंह ने कहा कि 4 जून को दो टिकट कट चुका, अखिलेश और राहुल विदेश भाग रहे हैं और तीसरी बार मोदीजी प्रधान सेवक बनने जा रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/राजेश

   

सम्बंधित खबर