हथियार,मैगजीन और कारतूस के साथ रुपेश गिरफ्तार,दो मौके से फरार

अररिया फोटो:गिरफ्तार युवक और हथियार

अररिया, 26 मई(हि.स.)। जिले की सिमराहा थाना पुलिस ने आपराधिक वारदातों को अंजाम देने के लिए खड़े एक युवक को हथियार,मैगजीन और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया।हालांकि मौके से दो अन्य बदमाश भागने में कामयाब रहे।

पकड़ा गया युवक सिमराहा थाना क्षेत्र के कौआचार वार्ड संख्या 5 के रहने वाले रामविलास मंडल के 27 वर्षीय पुत्र रुपेश कुमार मंडल है।पुलिस ने इनके पास से एक पिस्टल,एक मैगजीन,चार जिंदा कारतूस,एक मोटरसाइकिल और मोबाइल बरामद किया है।इस बात की जानकारी सिमराहा थानाध्यक्ष रूबी कुमारी ने दी।

मामले को लेकर जानकारी देते हुए सिमराहा थानाध्यक्ष रूबी कुमारी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि खवासपुर के देपुरा गुरमही के पास अपराध को लेकर खड़े हैं। सूचना के बाद थानाध्यक्ष रूबी कुमारी ने पुलिस बलों के साथ मौके पर पहुंची।जहां पुलिस को देखते हुए युवक लोग भागने लगे,जिसमे से दो युवक फरार होने में कामयाब रहेलेकिन मौके से रुपेश कुमार मंडल को धर दबोचा गया। तलाशी के क्रम में उनके पास से एक पिस्टल,एक मैगजीन,चार जिंदा कारतूस,मोबाइल और मोटरसाइकिल बरामद किया गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि हिरासत में लिये गए रुपेश कुमार मंडल का पुराना आपराधिक इतिहास है।एक माह पहले ही मधेपुरा जेल से वह बाहर निकला था।अररिया समेत अन्य जिलों में उनके खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज है,जिसकी जानकारी पुलिस की ओर से इकट्ठा की जा रही है। थानाध्यक्ष ने फरार हुए दो बदमाशों की पूरी जानकारी मिलने की बात करते हुए शीघ्र गिरफ्तार कर लेने का दावा किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर