बिहार बोर्ड के टॉपर शिवशंकर को डीएम ने दी बधाई,कहा आगे की जाएगी सहायता

पूर्णिया, 31 मार्च (हि. स.)। जिला पदाधिकारी कुंदन कुमार पूर्णिया ने मैट्रिक परीक्षा 2024 में पूरे राज्य में टॉप करने वाले जिला स्कूल पूर्णिया के छात्र शिवांकर कुमार को बधाई दी है।

जिला पदाधिकारी ने कहा कि पूर्णिया जिले के लिए यह काफी गौरव का क्षण है एवं शिवांकर कुमार की उपलब्धि पूर्णिया जिले के अन्य छात्रों के लिए प्रेरणा देने का कार्य करेगी तथा आने वाले समय में यहां के छात्र छात्राओं के द्वारा और भी बड़ी सफलता अर्जित करने हेतु प्रोत्साहित करेगी ।

जिला पदाधिकारी ने शिवांकर कुमार के मैट्रिक परीक्षा में पूरे राज्य में प्रथम स्थान प्राप्त करने पर जिला शिक्षा पदाधिकारी, सभी जिला कार्यक्रम पदाधिकारी, उन्नयन लाइव क्लास के सभी शिक्षक, कॉन्टेंट क्रिएटर एवं उन्नयन लाइव क्लास से जुड़े सभी लोगो तथा जिला स्कूल पूर्णिया के प्राचार्य तथा सभी शिक्षकों को बधाई दिया गया।

उन्नयन लाइव क्लास में छात्र छात्राओं को क्लास 10वीं और 12वीं की तैयारी लाइव क्लास, क्रैश कोर्स, मॉक टेस्ट तथा प्रैक्टिस सेशन के द्वारा कराया जाता है।

जिला पदाधिकारी ने शिवांकर कुमार तथा उनके परिजन को बधाई देते हुए उन्हे भविष्य में और बड़ी सफलता प्राप्त करने की शुभकामनाएं दी।जिला पदाधिकारी ने शिवांकर कुमार के सफलता पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि उन्नयन लाइव क्लास से इसी प्रकार से सभी छात्र छात्राओं को मदद मिलती रहेगी ।

हिंदुस्थान समाचार/नंदकिशोर/चंदा

   

सम्बंधित खबर