कालापहाड़ के पास वाहन दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत

एसडीआरएफ रेस्क्यू करती।एसडीआरएफ रेस्क्यू करती।एसडीआरएफ रेस्क्यू करती।एसडीआरएफ रेस्क्यू करती।एसडीआरएफ रेस्क्यू करती।एसडीआरएफ रेस्क्यू करती।एसडीआरएफ रेस्क्यू करती।एसडीआरएफ रेस्क्यू करती।एसडीआरएफ रेस्क्यू करती।एसडीआरएफ रेस्क्यू करती।एसडीआरएफ रेस्क्यू करती।एसडीआरएफ रेस्क्यू करती।एसडीआरएफ रेस्क्यू करती।एसडीआरएफ रेस्क्यू करती।एसडीआरएफ रेस्क्यू करती।

देहरादून/रुद्रप्रयाग, 26 मई (हि.स.)। रुद्रप्रयाग-जवाड़ी बाइपास के कालापहाड़ के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर नदी में जा गिरा। वाहन में चालक सवार था, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और नदी तक पहुंच बनाकर शव को निकाला।

रविवार दोपहर तीन बजे के करीब एसडीआरएफ सूचना मिली कि रुद्रप्रयाग बाजार से जवाड़ी की ओर आते समय कालापहाड़ के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। सूचना पर उप निरीक्षक भगत सिंह कंडारी के नेतृत्व में एसडीआरएफ टीम आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों के साथ तत्काल घटनास्थल के लिए हुई।

एसडीआरएफ टीम की ओर से घटनास्थल पर पहुंचकर त्वरित कार्रवाई करते हुए लगभग दो सौ मीटर नीचे गहरी खाई में उतरकर वाहन तक पहुंच बनाई गई। वाहन में चालक भागीरथ लाल पुत्र ममराज उम्र 35 वर्ष निवासी ग्राम थापला ही सवार था, जिसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी। एसडीआरएफ टीम द्वारा उक्त व्यक्ति के शव को स्ट्रेचर की मदद से खाई से बाहर निकालकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश

/रामानुज

   

सम्बंधित खबर