क्रिकेट लीग में बल्ले का कमाल, देहरादून ए और बी ने मचाया धमाल

देहरादून, 03 अप्रैल (हि.स.)। डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन देहरादून की ओर से आयोजित यू-19 पुरुष वर्ग की जिला क्रिकेट लीग 2024-25 के तीसरे दिन बुधवार को दो मैच खेले गए। इसमें देहरादून बी ने 64 तो देहरादून ए ने बल्ले के कमाल से 13 रनों से मैच जीता।

पहला मैच देहरादून बी और देहरादून सी के बीच एमएएमएस क्रिकेट ग्राउंड रायवाला में खेला गया। देहरादून बी ने टॉस जीत बल्लेबाजी करने का फैसला किया और निर्धारित 38.4 ओवरों में 192 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी देहरादून सी ने 28 ओवर में 128 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। देहरादून बी ने 64 रनों से मैच जीता। मैच की अंपायरिंग राहुल रावत, आयुष सिंह और ऑनलाइन स्कोरिंग शक्ति सिंह ने की।

दूसरा मैच देहरादून ए और देहरादून डी के बीच डीआईएमएस क्रिकेट ग्राउंड सहसपुर में खेला गया। देहरादून ए ने टॉस जीत बल्लेबाजी करने का फैसला किया और निर्धारित 40 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 262 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी देहरादून डी ने 40 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 249 रन ही बना सकी। देहरादून ए ने 13 रनों से मैच जीत लिया। मैच की अंपायरिंग सुमित गुप्ता, अमरजीत सिंह और ऑनलाइन स्कोरिंग वैभव भारद्वाज ने की।

इस दौरान डीसीए देहरादून के सचिव विजय प्रताप मल्ल, सह सचिव अनिल डोभाल, धनपाल खरोला, क्रिकेट ऑपरेशन डीसीए सुमित डोभाल, एडमिस्ट्रेशन डीसीए विपिन जोशी, अभिषेक चौहान , मनोज चौहान तथा चयनककर्ता में शीतल सिंह थे।

हिन्दुस्थान समाचार/कमलेश्वर शरण/रामानुज

   

सम्बंधित खबर