घर से भागकर प. बंगाल से केदारनाथ पहुंचा 15 साल का नाबालिग

पश्चिम बंगाल से केदारनाथ पहुंचे संदीप कुंडू को परिजनों के सुपुर्द करती मित्र पुलिस।



पश्चिम बंगाल से केदारनाथ पहुंचे संदीप कुंडू को परिजनों के सुपुर्द करती मित्र पुलिस।

पुलिस ने धाम में अकेले घूमते हुए पाया, परिजनों को सूचना देकर किया सुपुर्द

नम आंखों से परिजनों ने मित्र पुलिस का जताया आभार

रुद्रप्रयाग, 02 जुलाई (हि.स.)। घर से भागकर केदारनाथ धाम पहुंचे वेस्ट बंगाल के 15 वर्षीय नाबालिग को पुलिस ने सकुशल बरामद कर परिजनों के सपुर्द किया। परिजनों ने इस नेक कार्य के लिए पुलिस का आभार जताया।

केदारनाथ धाम में एक नाबालिग बालक अकेले घूम रहा था। शक होने पर पुलिस के जवानों ने उससे पूछताछ की। उसने अपना नाम संदीप कुंडू पुत्र प्रदीप कुंडू निवासी कालाचंद पारा, दत्तापुकुर, बारासेट-1, नॉर्थ 24 परगना, प. बंगाल बताया। वह ट्यूशन के बहाने अपने घर पर बिना बताए भाग कर यहां आया था। उसकी अवस्था का ध्यान रखते हुए पुलिस ने बालक के माता-पिता से सम्पर्क किया तो पता चला कि उक्त बालक के संबंध में थाना बारासात, पश्चिम बंगाल में गुमशुदगी पंजीकृत है।

चौकी केदारनाथ से उप निरीक्षक आशुतोष चौहान ने बालक को सोनप्रयाग कोतवाली भिजवाया। जहां पर कोतवाली सोनप्रयाग पुलिस ने थाना बारासात पश्चिम बंगाल तथा बालक के परिजनों से लगातार संपर्क बनाए रखा। परिजनों ने बताया कि वह पश्चिम बंगाल से अपने बच्चे को लेने सोनप्रयाग पहुंच रहे हैं। बालक के परिजन बड़ा भाई सोविक कुंडू एवं चचेरा भाई सुदीप कुंडू कोतवाली सोनप्रयाग आए तथा सोनप्रयाग पुलिस ने संदीप कुंडु को सकुशल परिजनों के सुपुर्द किया। परिजनों ने नम आंखों से पुलिस का धन्यवाद ज्ञापित किया।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित

/दधिबल

   

सम्बंधित खबर