भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बाबा कालभैरव के दरबार में लगाई हाजिरी

BJP President JP Nadda attended the court of Baba Kalbhairavभाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बाबा कालभैरव के दरबार में :फोटो बच्चा गुप्ता

वाराणसी, 27 मई (हि.स.)। काशी के कोतवाल बाबा कालभैरव मंदिर में सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हाजिरी लगाई। दरबार में विधि विधान से दर्शन पूजन के बाद जेपी नड्डा ने बाबा के विग्रह की आरती उतार परिक्रमा भी की। दर्शन पूजन के दौरान भाजपा अध्यक्ष ने बाबा से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पार्टी के प्रचंड जीत की कामना की। इस दौरान पार्टी के स्थानीय महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय व अन्य नेता भी मौजूद रहे।

दर्शन पूजन के बाद जेपी नड्डा ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि काल भैरव, काशी विश्वनाथ और संकट मोचन के दर्शन हमेशा करता हूं। काशी धार्मिक नगरी है। हम जब भी यहां आते हैं हमें नई ऊर्जा मिलती है। समाज मंगलमय रहे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। उसे और ताकत प्राप्त हो। कालभैरव मंदिर से भाजपा अध्यक्ष श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन के लिए पहुंचे। बाबा के गर्भगृह में विधिवत दर्शन पूजन किया।

इसके पहले रास्ते में जेपी नड्डा ने एक चाय के दुकान पर बैठ कर कुल्हड़ में चाय पी। दुकान पर मौजूद लोगों से भाजपा को मत देने की अपील की। इसके बाद लक्सा स्थित मारवाड़ी भवन में काशी के प्रबुद्ध लोगों के साथ बैठक में भाग लेने रवाना हो गए।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/बृजनंदन/राजेश

   

सम्बंधित खबर