अलग-अलग हादसों में सात की मौत , एक घायल

देवरिया ,13 जून ( हि . स . ) । जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्र में आज अलग-अलग हादसों में आज सात की मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दिया । एक घायल का इलाज चल रहा है।

बघौचघाट थाना क्षेत्र के छितौनी के रहने वाले लालू गोड़ (50 ) पुत्र रामतन बाइक से कहीं जा रहे थे जो डोमा चौराहे के समीप पहुंचे ही थे कि तेज गति से आ रही बाइक ने दूसरी बाइक में टक्कर मार दी । परिवार के लोगों ने इलाज के लिए देवरिया मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया । जहाँ चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दिया ।

दूसरी तरफ सदर कोतवाली क्षेत्र के पिड़रा के रहने वाले चंदन गौड़ ( 28 ) पुत्र महंगू छत से गिरने से इलाज के लिए देवरिया मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहाँ चिकित्सा में मृत्यु घोषित कर दिया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दिया ।

जिला बिहार राज्य के जिला वैशाली देसरी थाना क्षेत्र के बाजीपुर के रहने वाले अमीर महतो ( 32 ) पुत्र राजेन्द्र जो मजदूरी कर परिवार का जीवको पार्जन करते थे । रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के छापोली में संदिग्ध परिस्थिति में मौत होने पर आसपास के लोगों ने इलाज के लिए भर्ती कराया । जहां डाॅक्टर ने मृत घोषित कर दिया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी ।

बिहार राज्य के गोपालगंज जिला के विजयपुर थाना क्षेत्र के संतोष गुप्ता ( 40 ) पुत्र राम बड़ाई का संदिग्ध परिस्थितियों में बरियारपुर थाना क्षेत्र के धूसवा चौराहे के समीप शव मिला । सूचना पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्रवाई कर शव की पहचान कर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी ।

भटनी थाना क्षेत्र में अज्ञात 50 वर्ष पुरुष का शव कस्बे में मिला । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर मोर्चरी हाउस में रख कर पहचान करने की कोशिश कर रही है। सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र में 35 वर्ष महिला का शव मिलने पर सूचना पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्रवाई कर शव को मोर्चरी हाउस में रख कर पहचान करने में जुट गई है ।

जबकि बड़हलगंज कोतवाली क्षेत्र के मठिया के रहने वाले आकाश यादव 22 वर्ष पुत्र प्रमोदऔर राम छबीला55 वर्ष पुत्र रामधारी दोनों बाइक पर बैठकर अपने रिश्तेदारी रुद्रपुर गए थे । जहां से घर जाते समय मदनपुर थाना क्षेत्र के जमीर के पास किसी वाहन के चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल होने पर इलाज के लिए रुद्रपुर सीएससी पर भर्ती कराया गया। जहाँ चिकित्सक ने आकाश को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दिया । वहीं घटना की सूचना पर परिवार के लोगों में रो-रो कर बुरा हाल हो गया।

हिन्दुस्थान समाचार / ज्योति

/सियाराम

   

सम्बंधित खबर