सीयूजे ने उद्योग विशेषज्ञों के साथ इंटरैक्टिव सत्र का आयोजन किया

जम्मू, 27 मई (हि.स.)। सोमवार को जम्मू केंद्रीय विश्वविद्यालय के इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग विभाग, डीओईसीई ने एंथु टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड के साथ एक उद्योग बातचीत का सफलतापूर्वक आयोजन किया। यह कार्यक्रम इसरो बिल्डिंग के सेमिनार हॉल में हुआ और छात्रों के लिए इंटर्नशिप और प्लेसमेंट के अवसरों पर चर्चा पर केंद्रित रहा।

कम्पनी के सह-संस्थापक और मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी पार्थ वर्मा ने सभा को संबोधित किया, उद्योग में मूल्यवान अंतर्दृष्टि और एंथु डॉट एआई पर उपलब्ध विभिन्न अवसरों को साझा किया। उनकी बातचीत में प्रौद्योगिकी के नवीनतम रुझानों, क्षेत्र में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए आवश्यक कौशल और उनकी कंपनी में प्रशिक्षुओं और नए स्नातकों को दी जाने वाली विशिष्ट भूमिकाओं और जिम्मेदारियों पर चर्चा हुई।

बातचीत ने छात्रों को उद्योग के पेशेवरों के साथ सीधे जुड़ने और पेशेवर दुनिया की अपेक्षाओं और मांगों का प्रत्यक्ष ज्ञान प्राप्त करने के लिए एक मंच प्रदान किया। वर्मा की प्रस्तुति के बाद एक प्रश्नोत्तर सत्र हुआ, जहां छात्रों ने उत्सुकता से कैरियर पथ, एंथु डॉट एआई पर काम करने के माहौल और इंटर्नशिप और प्लेसमेंट के लिए आवेदन प्रक्रिया के बारे में सवाल पूछे।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर