अल्मोड़ा के सल्ट में गहरी खाई में गिरी कार, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

अल्मोड़ा, 28 मई (हि.स.)। जिले के सल्ट के चचरोटी में एक कार गहरी खाई में गिर गई। इसमें पति, पत्नी व बेटी की मौत हो गई जबकि मासूम बेटा घायल हो गया। मृतक महिला देघाट में नर्सिंग अधिकारी के रूप में कार्यरत थी।

मंगलवार सुबह जिला नियंत्रण कक्ष,अल्मोड़ा से एसडीआरएफ को यह सूचना मिली कि सल्ट क्षेत्रान्तर्गत चचरोटी नामक स्थान पर एक सेंट्रो कार लगभग 300 मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है। इस सूचना पर पोस्ट सरियापानी से एसडीआरएफ की रेस्क्यू टीम निरीक्षक राजेश जोशी के नेतृत्व में तत्काल घटनास्थल को रवाना हुई।

दुर्घटना में सेंट्रो वाहन यूके 08-यू 6028 में एक ही परिवार के 4 सदस्य सवार थे जो रुड़की से देघाट की ओर जा रहे थे। इसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू अभियान चलाते हुए घायल बच्चे को अस्पताल भिजवाया और तीनों शवों को खाई से निकालकर जिला पुलिस के सुपर्द किया गया। घटना से क्षेत्र में शोक की लहर है।

पुलिस के अनुसार दुर्घटना में मुनेंद्र सिंह पुत्र ईश्वर सिंह, निवासी सिविल लाइन, रुड़की दिल्ली रोड मोहनपुरा हरिद्वार उनकी पत्नी शशि सैनी और पुत्री अदिति 9 वर्ष की मौत हो गई जबकि अर्णव पुत्र मुनेंद्र सिंह, 11 वर्ष घायल हो गया।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रमोद जोशी/रामानुज

   

सम्बंधित खबर