समाजवादी नेता भूपेंद्र नारायण मंडल की पुण्य तिथि पर स्मृति श्रद्धांजलि सभा आयोजित

सहरसा,29 मई (हि.स.)। प्रखर समाजवादी नेता भूपेंद्र नारायण मंडल की पुण्य तिथि पर एमएलटी कॉलेज मे बुधवार को स्मृति श्रद्धांजलि सभा का आयोजन महाविद्यालय प्रधानाचार्य प्रो.डॉ.पवन कुमार की अध्यक्षता में आयोजन किया गया। कार्यक्रम में भूपेंद्र नारायण मंडल के चित्र पर प्रधानाचार्य एवं उपस्थित सभी शिक्षक एवं शिक्षकेत्तर कर्मियों द्वारा माल्यार्पण किया गया।

कार्यक्रम को संबोधित कर प्रधानाचार्य ने राजनैतिक और सामाजिक जीवन में भूपेंद्र नारायण मंडल के अविस्मरणीय योगदान को याद किया। उन्होंने भूपेंद्र बाबू के जीवन के कई पहलुओं की चर्चा करते हुए उनके जीवन से सीख लेने की आवश्यकता पर बल दिया। महाविद्यालय के अर्थपाल सह इतिहास विभागाध्यक्ष डॉ अजय कुमार सिंह ने आज़ादी के योद्धा के रूप भूपेंद्र बाबू को नमन किया। डॉ मयंक भार्गव ने शिक्षा के क्षेत्र में भूपेंद्र बाबू के योगदान को याद किया।

आई क्यू ए सी संयोजक और राजनीति विज्ञान के प्राध्यापक डॉ अभिषेक नाथ ने संसद सदस्य के रूप में भूपेंद्र बाबू द्वारा सदन में दिए गए भाषणों के महत्वपूर्ण आयामों को रेखांकित किया। डॉ विवेक कुमार ने समाजवाद के पुरोधा के रूप में उनके महान व्यक्तित्व को प्रणाम किया।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर