प्रधानमंत्री मोदी का संदेश 'यह जीत है देश की, यह जीत है जनता जनार्दन की'

मतदाताओं को पहुंच रहा प्रधानमंत्री मोदी का एक मिनट 27 सेकंड का विजुवल संदेश

वाराणसी, 30 मई (हि.स.)। वाराणसी के मतदाताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक मिनट 27 सेकंड की विजुवल संदेश पहुंच रहा है। इस संदेश को 'यह जीत है देश की, यह जीत है जनता जनार्दन की' नाम दिया गया है।

वाराणसी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के तीसरी बार उम्मीदवार प्रधानमंत्री मोदी के बयान को विजुअल संदेश में जोड़ा गया है, जिसमें प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि यह धूप है, कितनी तेज धूप है इस बार। अगर धूप तेज है तो विजय भी तेजस्वी होगी। इस संदेश में आगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता के बीच दिखाई दे रहे हैं और साथ में एक थीम गीत की प्रस्तुति भी है।

वाराणसी के अंधरापुल निवासी भाजपा नेता अशोक कुमार बताते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा चुनाव में मतदाताओं को दिए गए विजुअल संदेश को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता जन-जन तक पहुंचा रहे हैं। मतदाताओं के पास मोदी जी का संदेश पहुंचने पर मतदाता बेहद ही प्रसन्न चित हो उठ रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजुअल संदेश को पाने वाले वाराणसी के मतदाता गणपति यादव ने कहा कि मुझे मिला यह संदेश बहुत ही सुंदर है और प्रधानमंत्री मोदी को एक बार फिर से वाराणसी की जनता जीता कर संसद में भेजने जा रही है। लोकसभा सीट वाराणसी में प्रधानमंत्री मोदी के सामने कोई प्रत्याशी है ही नहीं। जो भी प्रत्याशी विपक्ष में चुनाव लड़ रहे हैं वह दूसरे स्थान के लिए लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

महिलाओं के बीच में भी प्रधानमंत्री मोदी के भाषणों और उनके कार्यों की चर्चाएं हैं। मतदाता बबीता के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को महिलाओं का भरपूर वोट मिला है और आगे भी मिलता रहेगा। साफ सुथरे समाज के निर्माण कार्य में लगे प्रधानमंत्री मोदी के सपने को सच करने में हर महिला उनके साथ खड़ी है। उनके विजुअल संदेश में छिपे हुए संदेश को हम समझ गए हैं और दूसरों को बात भी रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/शरद/राजेश

   

सम्बंधित खबर