मेहंदीपुर बालाजी में पहाडी से पैर फिसलने से गिरी यूपी की महिला श्रद्धालु की मौत

दौसा, 30 मई (हि.स.)। उत्तरप्रदेश के सुल्तानपुर से बेटे के साथ मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन आई महिला श्रद्धालु की पहाडी से गिरने से मौत हो गई। घटनाक्रम गुरुवार दोपहर दौसा जिले के बालाजी थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान सुल्तानपुर निवासी मिथलेश मिश्र (53) के रूप में हुई है। वह अपने बेटे रवि को लेकर दर्शन करने आई थी। इस दौरान पहाडी स्थित मंदिर से लौटते वक्त वह झाडियों के बीच गिर गई। नीचे उतरते वक्त काफी देर बाद उसके बेटे ने मां को तलाश किया तो वह नहीं मिली। जहां लोगों को महिला अचेत अवस्था में पडी मिली। जिसे अस्पताल में डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि महिला अपने बेटे रवि को पूजा कराने के लिए बालाजी लेकर आई थी। इस दौरान पहाडी स्थित मंदिर से लौटकर उदयपुरा तिराहे पर पहुंच युवक ने मां को तलाश किया तो वह नहीं मिली। पुलिस का कहना है कि महिला काफी देर तक धूप में पडी रही, जिसने भीषण गर्मी में पानी नहीं मिलने से मौत हो गई। पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा।

थाना प्रभारी गौरव प्रधान ने बताया कि महिला पैर फिसलने से पहाड़ी के रास्ते में गिर गई। ऐसे में भीषण गर्मी की वजह से समय पर महिला को पानी नहीं मिला। इसके कारण उसकी मौत हुई है। शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर उसके परिजनों मामले की जानकारी दे दी है। जिनके पहुंचने पर पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/चरण/संदीप

   

सम्बंधित खबर